Subscribe Now!

ट्रेन में वेंडर ने की लड़की से शर्मनाक हरकत, यात्रियों ने की लात घूंसों से पिटाई

  • ट्रेन में वेंडर ने की लड़की से शर्मनाक हरकत, यात्रियों ने की लात घूंसों से पिटाई
You Are HereNational
Thursday, April 20, 2017-1:05 PM

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी जंक्शन की शासकीय रेल्वे पुलिस (जीआरपी) ने हॉलीडे एक्सप्रेस के जनरल कोच में मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास में एक वेंडर को गिरफ्तार किया है। घटना का पता चलने पर यात्रियों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जीआरपी सूत्रों के मुताबिक सोमवार की दोपहर एक बजे मुंबई-पटना हॉलीडे एक्सप्रेस के जनरल कोच में 16 साल की नाबालिग अपने सात साल के मूक बधिर भाई के साथ ट्रेन में सवार यात्रियों से पैसे मांग रही थी। 





लड़की को शौचालय के अंदर ले वेंडर
खंडवा स्टेशन से ट्रेन चलने के बाद कोच में खानपान लाइसेंसी ठेकेदार का वेंडर यात्रियों के खाने का ऑर्डर लेने लगा। इसी दौरान किशोरी को बेसहारा देख वेंडर उसे शौचालय के अंदर ले गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। किशोरी के मूक बधिर भाई ने इशारे से ट्रेन में सवार यात्रियों को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद यात्रियों ने शौचायल का गेट खुलवाकर आरोपी वेंडर को पहले किशोरी के भाई से पिटवाया, फिर उसकी लात घूंसों और बेल्ट से पिटाई की। कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो कल वायरल हुआ। ट्रेन के इटारसी स्टेशन आने पर वेंडर को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया। 

वेंडर को पुलिस ने जेल भेज दिया
किशोरी की शिकायत पर जीआरपी ने इटारसी के नाला मोहल्ला निवासी वेंडर कल्लू भदौरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इटारसी के जीआरपी थाना प्रभारी बी एस चौहान ने बताया कि आरोपी वेंडर पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। यात्री गुस्से में थे, इस दौरान उसके साथ मारपीट हुई है। सं सुधीर
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You