PM मोदी का सूरत में मैगा शो , स्वागत में 25 हजार मोटरसाइकिल की रैली

  • PM मोदी का सूरत में मैगा शो , स्वागत में 25 हजार मोटरसाइकिल की रैली
You Are HereNational
Sunday, April 16, 2017-10:53 PM

सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पटेल समुदाय के गढ़ माने वाले इलाके में 11 किलोमीटर लंबा रोडशो किया और इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। उनके रोडशो में भारी भीड़ उमडी। भाजपा ने इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान उन्हें अपना चेहरा बनाने का फैसला किया है । मोदी ने यहां आने के बाद रोडशो के साथ अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे की शुरुआत की। वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद शहर का उनका यह पहला दौरा है। 
                PunjabKesari
रोडशो के दौरान किनारे खड़े लोगों ने तिरंगा लहराते हुए ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। मोदी ने वाहन में खड़े होकर उनका अभिवादन किया। सूरत हवाई अड्डे पर उनके आगमन पर मुख्यमंत्री विजय रूपानी और राज्य के अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की। उत्तर प्रदेश सहित राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद गृह राज्य के उनके पहले दौरे को देखते हुए मोदी के भव्य स्वागत के लिए राज्य भाजपा ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। 
                   PunjabKesari
सूरत में पटेल समुदाय की अच्छी खासी आबादी है और 2015 में आरक्षण आंदोलन के दौरान यहां बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी। विभिन्न समुदाय के संगठनों, युवाओं और महिलाओं ने हरेक 200 मीटर की दूरी पर ‘स्वागत स्थल’ के जरिए प्रधानमंत्री का स्वागत किया। मार्ग के बगल में सरकार के कार्यक्रमों के नामों के साथ 11 किलोमीटर लंबी साड़ी बांधी गई। मोदी के काफिले में 50,000 युवा पुरुष और महिलाएं 25000 बाइकों पर सवार थे। हवाईअड्डे के निकट मोदी का 22 फुट ऊंचा कटआउट बनाया गया था जहां लोगों ने सेल्फी ली। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You