'मीसा भारती के सीए ने 1.20 करोड़ रुपए की मनी लॅांड्रिंग स्वीकारी'

Edited By ,Updated: 23 May, 2017 06:36 PM

misa bharti ca sanifies money laundering of rs 1 20 crores  sushil

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के गिरतार चाटर्ड एकाउंटेंट राजेश अग्रवाल ने प्रवर्तन ...

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के गिरतार चाटर्ड एकाउंटेंट राजेश अग्रवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष स्वीकारा है कि एक छद्म कंपनी के जरिए 1.20 करोड  का कालाधन को बनाया गया।

जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुशील ने कहा कि इस 1.20 करोड रुपए की राशि से मीसा ने दिल्ली के बिजवासन इलाके में एक फार्म हाउस खरीदा। उन्होंने कहा कि मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के आज गिरतार चाटर्ड एकाउंटेंट राजेश अग्रवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष स्वीकारा है कि मिशैल पकर्स एंड प्रिंटर्स प्रा0 लि0 नामक छद्म कंपनी के जरिए 1.20 करोड का कालाधन को सफेद बनाया गया।

गत 13 मार्च को राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बडी पुत्री मीसा भारती पर उक्त आशय का आरोप लगाने वाले सुशील ने कहा कि डिलाईट मार्केटिंग प्रा0 लि0 की दो बीगा जमीन जिसपर मॅाल का निर्माण किया जा रहा है, जिसको छोड़कर लालू के परिवार अन्य बेनामी संपत्तियों के बारे में न तो स्वीकारा है और न ही इंकार किया है।

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने कहा कि लालू के परिवार को केएचके होल्डिंग, एबी एक्सपोर्ट, एके इंफोसिस्टम्स  जिसके जरिए उन्होंने बेनामी संपत्ति इकट्ठा के बारे में जनता को बताना चाहिए, नहीं तो ईडी द्वारा इन छद्म कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने पर उन्हें बेवजह शोर नहीं मचाना चाहिए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेंस की नीति का उल्लेख करते हुए सुशील ने उनसे अपील किया कि नीतीश कुमार को बिहार सरकार के क्षेत्राधिकार में पडने वाले छद्म कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने महागठबंधन में शामिल राजद के नेतृत्व का बचाव नहीं करने के लिए जदयू की तारीफ करते हुए कांग्रेस और राजद से केंद्रीय एजेंसी को अपना काम करने देने को कहा। सुशील ने कहा कि आप (राजद) अपनी रैली करें। कौन इसे करने से रोक रहा है। कोई भी उक्त रैल से भयभीत नहीं है। राजद के विधायकों की संया 170 से घटकर अब 80 हो गई है। नीतीश कुमार की तरह लालू प्रसाद के लिए भी सत्ता बने रहना मजबूरी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!