Subscribe Now!

VIDEO में देखें मोदी के मंत्री कैसे जिम में बहा रहे पसीना!

  • VIDEO में देखें मोदी के मंत्री कैसे जिम में बहा रहे पसीना!
You Are HereNational
Thursday, April 20, 2017-1:49 PM

नई दिल्लीः मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। रिजिजू ने गुरुवार को एक वोडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे जिम में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। रिजिजू ने इसके साथ एक कमेंट में लिखा, "यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें। आइए नरेंद्र मोदी जी के नए इंडिया के सपने को पूरा करें। मैं राठौड़ (राज्यवर्धन सिंह राठौड़) के जवाब में 30 मिनट जिम में बिताता हूं।" रिजिजू ने एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें राठौड़ पुश-अप्स करते दिख रहे हैं। 

किरण रिजिजू का वीडियाेः-


'राठौड़ मुझे देते हैं कठिन चुनौती'
दरअसल, रिजिजू ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का जिम में पुश अप्स करते हुए का वीडियो पोस्ट कर लिखा था, "ड्यूटी के दौरान हमारे पास फिजिकल फिटनेस के लिए वक्त नहीं होता, लेकिन मेरे ओलिम्पियन कलीग राज्यवर्धन सिंह राठौड़ कुछ वक्त निकालकर मुझे कठिन चुनौती देते हैं।" रिजिजू के कमेंट के जवाब में राठौड़ ने लिखा, "हा, हा, हा...अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद आप मुकाबले से परे और प्रेरणा देने वाले हैं।"

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का वीडियाेः-
 


वहीं, रेलवे मिनिस्टर सुरेश प्रभु ने भी इस पर ट्वीट कर लिखा, "फिटनेस और कठोर शासन के लिए राठौड़ और रिजिजू का कमिटमेंट। काश, मैं उनके जैसा थोड़ा भी कर सकता।" इस पर राठौड़ ने प्रभु को जवाब दिया, "सर हम खुश और गर्व से भरे हैं कि आपने भारतीय रेल को फिट रखा है जोकि एक मुश्किल काम है।"
 

 

 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You