दिल दहला देने वाला मंजर! मुंबई की 4 मंजिला इमारत ने छीनी 17 जिंदगियां

You Are HereNational
Wednesday, July 26, 2017-10:35 AM

मुंबईः मुंबई के घाटकोपर में 4 मंजिला इमारत के ढह जाने से 17 लाेगाें की माैत हाे गई। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने कहा, हमारा बचाव दल, अग्निशमन दल और एनडीआरएफ जवानों के साथ मिलकर मलबे से अभी तक 28 लोगों को निकाल चुका है, जिनमें से 17 मृत घोषित किए जा चुके हैं और 11 अन्य घायलों को पास के शांतिनिकेतन और राजावाड़ी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। 
PunjabKesari
'नर्सिंग होम में चल रहा था मुरम्मत का काम'
अधिकारी ने बताया कि उपनगर घाटकोपर में चार मंजिला एक आवासीय इमारत के मलबे से कल रात 5 शव निकाले गए थे। इस दौरान 2 अग्निशमन कर्मी घायल भी हो गए, जिन्हें एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल तलाश और बचाव अभियान जारी है।
PunjabKesari

सिद्धि-साई कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के अनुसार भू-तल पर स्थित नर्सिंग होम में मुरम्मत का काम चल रहा था, जिस कारण इमारत के खंभे कमजोर हो गए और इमारत ढह गई। यह नर्सिंग होम कथित तौर पर शिवसेना के एक स्थानीय नेता का है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
PunjabKesari
'15 दिन के भीतर दायर हाे रिपोर्ट' 
घटनास्थल का दौरा करने के अाए भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि वह प्रभावित एवं पीड़ित लोगों के लिए जल्द से जल्द राहत और पुनर्वास सुनिश्चित करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने भी कल रात ध्वस्त आवासीय इमारत का दौरा किया और कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। मैंने बीएमसी के आयुक्त को मामले की जांच करने और 15 दिन के भीतर रिपोर्ट दायर करने का आदेश दिया है।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You