RTI का खुलासा: PM मोदी के कपड़ों पर नहीं होता है कोई सरकारी खर्च

You Are HereNational
Friday, January 12, 2018-12:26 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी का एक सूट काफी विवादों में रहा। पीएम मोदी के इस बंद गले वाले सूट में उनका पूरा नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी भी लिखा हुआ था।आरटीआई के जरिए देश के प्रधानमंत्रियों द्वारा कपड़ों पर खर्च की जाने वाली रकम को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई जानकारी में कहा गया है कि पीएम मोदी के निजी कपड़ों पर होनेवाला खर्च पीएम अपनी सैलरी से ही उठाते हैं। इसके लिए सरकारी कार्यालय की तरफ से कोई रकम खर्च नहीं की जाती है। आरटीआई कार्यकर्ता रोहित सब्बरवाल ने सूचना के अधिकार के तहत यह जानकारी मांगी थी। पीएमओ ने कहा कि पीएम के निजी कपड़ों पर खर्च किए जाने वाले पैसे सरकार की जेब से नहीं जाते।
PunjabKesari
रोहित सभरवाल ने इसपर प्रतिक्रिया दी की अब यह विवाद हमेशा के लिए खत्म होता है कि भारत सरकार प्रधानमंत्रियों के कपड़े पर भारी भरकम रकम खर्च करती है। सूचना के अधिकार के तहत इस जवाब के बाद आरटीआई कार्यकर्ता सब्बरवाल ने कहा, 'बहुत से लोगों को अब तक ऐसा लगता है कि पीएम मोदी के कपड़ों पर सरकारी खजाने से बड़ी रकम खर्च की गई है। आरटीआई से मिली जानकारी से लोगों का यह भ्रम दूर होगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You