PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देना शाही इमाम को पड़ा मंहगा

Edited By ,Updated: 17 May, 2017 06:27 PM

narendra modi  syed nurur rahman barkati  ghulam mohammed shah

टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद नुरूर रहमान बरकती को देश के खिलाफ आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान देने के कारण आज बर्खास्त कर दिया गया।

कोलकाता: टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद नुरूर रहमान बरकती को देश के खिलाफ आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान देने के कारण आज बर्खास्त कर दिया गया। वक्फ एस्टेट प्रिंस ट्रस्टी बोर्ड की गुलाम मोहम्मद शाह समिति ने उन्हें तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।  वाहनों पर लाल बत्ती के इस्तेमाल पर केंद्र सरकार द्वारा रोक लगाये जाने के बावजूद बरकती ने अपनी गाड़ी से लालबत्ती हटाने से इनकार कर दिया था। 


मोदी के खिलाफ जारी किया था फतवा
बरकती ने कहा था कि किसी में यह हिम्मत नहीं है कि कोई मेरी लालबत्ती को हटा सकें। आरएसएस अवैध है न कि मेरी कार पर लगी लालबत्ती। बंगाल मेें मुसलमानों को दुखी करने का प्रयास मत करो। बरकती को चेतावनी दिए जाने के बावजूद वह मुस्लिम विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहे। उनके खिलाफ लालबत्ती का इस्तेमाल करने और भड़काऊ बयान देने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाले दो लोगों के साथ दुव्र्यवहार करने का भी आरोप है। बरकती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा भी जारी किया था।  बरकती ने कहा था कि कोई भी शस उनकी कार से लालबत्ती नहीं हटा सका है। वह नियमित वेतन आधार पर 1988 में नियुक्त हुए थे। वह अब 67 वर्ष के है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!