सृजन घोटाले पर नीतीश का पलटवार, जिसे CBI पर भरोसा नहीं वो जा सकता है कोर्ट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Sep, 2017 08:48 PM

nitish  s counter on the srjan scandal  which can not be trusted by the court

जब मुझे आठ अगस्त को इसकी जानकारी हुई तो अलगे ही दिन मैंने इसे सार्वजनिक कर दिया था

पटना: सृजन घोटाले को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विरोधियों पर निशाना साधा है। नीतीश कुमार ने कहा कि जिन लोगों को सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं है वो कोर्ट जा सकते हैं।

पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सीएम नीतीश ने पत्रकारों से कहा 'हम भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति पर कायम हैं और भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं कर सकते। बिहार में न्याय के साथ सुशासन का कार्य चलता रहेगा।'

सृजन घोटाला के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, जब मुझे आठ अगस्त को इसकी जानकारी हुई तो अलगे ही दिन मैंने इसे सार्वजनिक कर दिया था। इसकी पूरी समीक्षा के बाद मैंने सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा की थी। सीबीआई जांच पर सबको भरोसा होना चाहिए, जिनको इस जांच पर भरोसा नहीं है, उन्हें अदालत जाने का पूरा हक है। 

केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू को शामिल न किए जाने के सवाल पर नीतीश ने कहा, 'केंद्रीय मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी के लिए न कभी सोचा न ही कभी इसकी अपेक्षा रही। लेकिन इस बेवजह की बात को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

मुख्यमंत्री ने बिहार में आई बाढ़ पर कहा कि इस साल अप्रत्याशित बाढ़ आई है। बाढ़ पीड़ित परिवारों को छह हजार रुपए दिए जा रहे हैं। अब तक 4,92,000 परिवारों को आरटीजीएस के माध्यम से राशि हस्तांतरित की जा चुकी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!