पीएम नरेंद्र मोदी और इंदिरा गांधी की कोई तुलना नहीं: सोनिया

  • पीएम नरेंद्र मोदी और इंदिरा गांधी की कोई तुलना नहीं: सोनिया
You Are HereTop News
Monday, November 21, 2016-10:12 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को स्पष्ट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी से तुलना नहीं कर सकते। ऐसा उन्होंने तब कहा जब सोनिया गांधी से इंडिया टूडे  के पत्रकार ने सवाल किया कि आप नरेंद्र मोदी और स्वर्गीय इंदिरा गांधी में क्या समानता देखती हैं। 
 

सोनिया ने यह स्पष्ट किया कि वह मोदी और इंदिरा के बीच तुलना से ‘परेशान’ नहीं है और उनकी पार्टी मोदी सरकार का मुकाबला कर रही है। साथ ही उन्होंने इस बात को भी खारिज किया की आज कांग्रेस के पास मोदी का मुकाबला करने के लिए कोई नेता नहीं है। 
 

उन्होंने कहा कि हर युग में राजनीति और इतिहास की अपनी समस्याएं होती हैं, उसके अपने नेता होते हैं और अपनी विपक्ष पार्टियां होती हैं। मैं सोचती हूं कि वर्तमान व्यवस्थाओं के लिए कांग्रेस अपना पक्ष रख रही है।
 

मोदी की तुलना इंदिरा से किए जाने के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इससे मुझे परेशानी नहीं होती क्योंकि मैं इसमें यकीन नहीं करती। मेरा अपना स्पष्ट विचार है। कोई तुलना नहीं है। बिल्कुल नहीं। यह पूछे जाने पर कि उनकी पार्टी के पास मोदी की तरह सख्त और प्रतिस्पर्धी नेता नहीं है तो सोनिया गांधी ने कहा कि मैं इससे सहमत नहीं हूं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You