‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद मच सकता है बवाल

You Are HereNational
Monday, January 08, 2018-7:58 PM

जयपुर: शूटिंग के दौर से ही विवादों के चलते ​‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ हुई फिल्म के रिलीज के बाद भी बवाल मच सकता है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य में पद्मावत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं। वसुंधरा राजे ने आज इसकी पालना करने के लिए गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य में पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि रानी पद्मिनी का बलिदान प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जुड़ा हुआ है, इसलिए पद्मिनी सिर्फ इतिहास का एक अध्यायभर नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान हैं। उनकी मर्यादा को किसी भी सूरत में ठेस नहीं पहुंचने दी जाएगी। 
PunjabKesari
फिल्म में आपत्तिजनक बातें बर्दाशत नहीं
इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि यदि फिल्म में विवादित अंश होंगे तो उसका विरोध जारी रहेगा और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म किसी ने देखी नहीं है। फिल्म से यदि आपत्तिजनक बातें निकाल दी गई हैं तो विरोध क्यों, यदि राजस्थान के इतिहास के साथ छेड़छाड़ के अंश हैं तो फिल्म का विरोध जारी रहेगा।  

PunjabKesari
आंदोलन की तैयारी में करणी सेना
वहीं फिल्म के  रिलीज होने की खबर आने के बाद करणी सेना ने साफ कर दिया है कि 25 जनवरी तो क्या, हम कभी भी और कहीं भी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि इस फिल्म को कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। ‘पद्मावती’ भारतीय संस्कृति और सम्मान की प्रतीक है उनका अपमान स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसी को लेकर करणी सेना ने 27 जनवरी को चितौडग़ढ़ किले में सर्व समाज से जुटने का आह्वान किया हुआ है। जहां आंदोलन की रणनीति तय होगी।
.

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You