आतंकी हमले पर देश में गुस्सा, मोदी से की मांग-अब PAK में घुसकर लें एक्शन

Edited By ,Updated: 27 Apr, 2017 10:28 AM

people angry on terrorist attack at army camp

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के पंजगाम सेक्टर में आज सुबह आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को हिला दिया है।

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के पंजगाम सेक्टर में आज सुबह आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को हिला दिया है। नकस्ली हमले में शहीद हुए 25 जवानों के जख्म अभी भी ताजा है और उस पर से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला नया दर्द लेकर आया है। इस हमले में सेना का कैप्टन, एक जेसीओ और एक जवान शहीद हो गए। सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में दो आतंकी भी मारे गए। वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों का गुस्सा फूटा है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर कई यूजर्स ने हमले पर दुख जताया है। यूजर्स ने मोदी सरकार से मांग की कि अब वक्त आ गया जब पाकिस्तान में घुसकर एक्शन लिया जाए।


रक्षा विशेषज्ञ राज कादयान ने हमले के बाद कहा कि इस तरह के हमले को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि यह इलाका एलओसी के नजदीक है, इसलिए यहां हमले होते हैं, इनको रोकने के लिए वहां जाना पड़ेगा जहां से हमले होते हैं, हमें पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना होगा। सहवाग ने ट्वीट किया, 3 जवान शहीद यानि तीन परिवारों के सपने टूट गए क्योंकि हम सो रहे थे। इसका जो भी समाधान हो लेकिनअब इसे खत्म करना होगा। कई यूजर्स ने लिखा, एक और सुबह और देश के लिए बुरी खबर। हमले के बाद सोशल मीडिया पर  #Kupwara ट्रेंड कर रहा है।

 

 

वहीं रक्षा विशेषज्ञ अनिल गौर ने कहा कि बार बार-ऐसा हमला क्यों हो रहा है, आर्मी कैंप पर हमला होना यह बताता है कि ये फिदायीन पाकिस्तानी आर्मी के साथ मिलकर हमले कर रहे हैं क्योंकि ये स्पेशल फोर्स पर अटैक करेंगे तो इनका नुकसान ज्यादा होता है, इसलिए इन्होंने ये तरीका अपनाया है। जनरल अशोक मेहता ने कहा कि जब तक आप डिफेंसिव रहेंगे और कोई एक्शन नहीं लेंगे तो ऐसा ही होता रहेगा। आतंकवादी सेना में भी चुनकर यूनिट पर हमला कर रहे हैं। अशोक मेहता ने कहा कि बस दो-चार दिन हल्ला होगा, फिर माहौल वैसा ही हो जाएगा। बता दें आर्मी कैंप पर तड़के सुबह हमला हुआ।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!