किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहें TMC कार्यकर्ता: ममता

  • किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहें TMC कार्यकर्ता: ममता
You Are HereNational
Saturday, May 20, 2017-12:07 PM

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कथित तौर पर पार्टी के सदस्यों को कांग्रेस को लेकर नरम रुख अपनाने और उनकी आलोचना नहीं करने को कहा है। ममता की ओर से यह प्रतिक्रिया दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद आई। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बीते दिनों ममता और सोनिया ने मीटिंग की थी। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि ममता की ओर से पार्टी सदस्यों को कांग्रेस पर चुप्पी साधने के लिए कहा गया है।

ममता ने कहा कि कांग्रेस को वह हैंडल कर लेंगी। इसके साथ ही पार्टी सुप्रीमो को भाजपा और सीपीएम पर ध्यान केंद्रित करने और उनकी आलोचना करने के निर्देश दिए हैं। तृणमूल सांसदों, विधायकों, सभी निकायों के चेयरमैन तथा जिला पंचायत अध्यक्षों की मीटिंग बुलाई गई थी। ममता की ओर से आई प्रतिक्रिया पर कांग्रेस की राज्य ईकाई के अध्यक्ष अधीर चौधरी ने कहा कि ममता एक तेज नेता हैं।

चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर आग्रह किया था कि टीएमसी से बातचीत करने से पहले बंगाल कांग्रेस की हालत देख लेनी चाहिए थी। मीटिंग के दौरान ममता बनर्जी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक ममता बनर्जी को लगता है कि केंद्र की योजना लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव को एक साथ साल 2018 के अंत में कराने की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You