स्टूडेंट ने मरने से पहले फेसबुक पर डाला 'गुडबाय' का पोस्ट

Edited By ,Updated: 20 Jan, 2017 01:49 PM

prior to his death posted on facebook of students poured goodbye

कोलकाता में 11वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने फेसबुक पर गुडबाय लिखकर पोस्ट करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

कोलकाता : कोलकाता में 11वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने फेसबुक पर गुडबाय लिखकर पोस्ट करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उसका शव बेडरूम के पंखे से लटकता पाया गया। परीक्षा में खराब प्रदर्शन के बाद मिल रही डांट फटकार से काफी परेशान था और इसे ही आत्महत्या की वजह माना जा रहा है। सम्प्रित बनर्जी नामक छात्र ने फेसबुक पर गुडबाय लिखा। इसके बाद सुबह उसे पंखे से लटकता पाया गया।

सम्प्रित के पैरेन्ट्स ने पढ़ाई को लेकर कड़ाई लागू होने की बात स्वीकारी लेकिन परिजनों के साथ ही मृतक के क्लासमेट्स ने भी एक स्कूल टीचर पर उसे अपमानित करने का आरोप लगाया। हालांकि मृतक ने कोई सूइसाइड नोट नहीं लिखा है। सम्प्रित की माता अपर्णा ने कहा कि खराब प्रदर्शन के लिए अकाउंट्स के टीचर उसे शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताडि़त करते थे। वह उसे मारते थे तथा कान पकड़ कर खड़ा भी कराते थे। वह इतना खौफजदा था कि उसने अकाउंट्स की क्लास में जाना ही बंद कर दिया।

को-एड स्कूल में सबके सामने ऐसा होने से वह अपमानित महसूस करता था। घटना के बाद से स्कूल में टेंशन का माहौल है। सम्प्रित के क्लासमेट्स ने स्कूल को एक दिन के लिए बंद करने की मांग रखी है। वहीं स्कूल प्रशासन ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!