स्मृति का राहुल पर हमला, रायबरेली के विकास को लेकर पूछे सवाल

Edited By ,Updated: 22 Feb, 2017 12:46 PM

rahul attack on the samriti the question asked about the development of rae

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया। राहुल ने रायबरेली में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर अमेठी की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया। राहुल ने रायबरेली में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर अमेठी की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था। राहुल ने कहा था कि हिंदुस्तान का पीएम रायबरेली और अमेठी के लोगों को तकलीफ पहुंचा रहा है। किसानों के पास पैसा नहीं है, छोटे व्यापारी बर्बाद हो गए। नरेंद्र मोदी ने उन सबको खत्म कर दिया। उनसे पूछिए सब आपको यही जवाब देंगे। राहुल के इन आरोपों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि अमेठी के सांसद जो प्रधानमंत्री जी पर पक्षपात का आरोप लगाते हैं, उनसे मेरे कुछ सवाल।


इसके बाद स्मृति ईरानी ने एक के बाद एक ट्वीट किए। स्मृति ने पूछा कि वर्ष 2008 में बंद हुई रायबरेली टेक्सटाइल मिल की जमीन का रेट सरकार को वर्ष 2007 से नहीं मिल रहा था, तब क्यों टैक्सपेयर के हित में आवाज नहीं उठाई। वर्ष 2013 में बिना जमीन निश्चित करवाए ऊंचाहार-सलोन-अमेठी रेल लाइन का शिलान्यास क्यों किया। 2 बार शिलान्यास और 5 साल में सिर्फ 105 करोड़ देने के बावजूद रायबरेली की राजीव गांधी पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी का काम क्यूं शुरू नहीं करवाया। रायबरेली टेक्सटाइल मिल की जमीन का जो पैसा गरीब के काम आ सकता है, उसके लिए एनडीए की सरकार ने आवाज उठाई।


स्मृति ने मोदी सरकार के गिनाए काम
ऊंचाहार-सलोन-अमेठी रेल लाइन के लिए एनडीए की सरकार ने जमीन सुनिश्चित की और आर्थिक आवंटन करके पिछले साल काम शुरू करवाया। राजीव गांधी पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के लिए एनडीए की सरकार ने 360 करोड़ देकर देश को एक आधुनिक यूनिवर्सिटी समर्पित की। एनडीए की सरकार ने 500 करोड़ देकर रायबरेली में स्थित आईटीआई लिमिटेड को पुनर्जीवित किया और 1100 करोड़ का जॉब वर्क दिलवाया।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!