जम्मू प्रशासन से नाखुश दिखे राजनाथ सिंह

  • जम्मू प्रशासन से नाखुश दिखे राजनाथ सिंह
You Are HereNational
Tuesday, September 12, 2017-1:36 PM

जम्मू: केन्द्रिय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जम्मू प्रशासन का अतिथि सत्कार पसन्द नहीं आया। उन्हें स्ट्ेट गेस्ट हाउस की बदहाली पर इतना गुस्सा आया कि देर रात उन्हें जम्मू के ऐतिहासिक हरि निवास पैलेस शिफ्ट करना पड़ा। केन्द्रिय गृहमंत्री को वहं तक छोडऩे राज्य के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह स्वयं गये। यह भी बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस की बदहाली के लिए उन्होंने राज्य प्रशासन को भी फटकार लगाई है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह जैसे ही स्ट्ेट गेस्ट हाउस के वीवीआईपी कमरे में गये तो कमरे की हालत देखकर उन्हें गुस्सा आ गया। कमरे का साइज और फर्नीचर उन्हें पसन्द नहीं आया। उन्होंने अव्यवस्था को लेकर राज्य प्रशासन को फटकार लगाई और पूछा कि क्या ऐसे गेस्ट हाउस में वे बाहर से आने वाले मेहमानों को ठहराते हैं। गेस्ट हाउस की दशा से वे इतने नाराज दिखे कि दस मिन्ट से ज्यादा वहां नहीं ठहरे। बताया जा रहा है कि कमरे में लगे बेड को देख भी उनको काफी गुस्सा आया। गेस्ट हाउस की साफ सफाई भी उन्हें पसन्द नहीं आई।


जिला प्रशासन ने उनके लिए शहर के हरि निवास पैलेस में बंदोवस्त करवाया और उन्हें तुरंत वहां शिफ्ट किया गया। अपनी गलती को छिपाने के लिए भाजपा के कई बड़े नेता उन्हें वहां तक छोडऩे गए। हरि निवास के आस-पास पुलिस की कड़ी सुरक्षा के भी प्रबंध किए गए थे।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You