बिहार में रजनेता-नौकरशाह गठजोड़ से हुआ प्रश्नपत्र लीक कांड : भाजपा

  • बिहार में रजनेता-नौकरशाह गठजोड़ से हुआ प्रश्नपत्र लीक कांड : भाजपा
You Are HereNational
Friday, February 10, 2017-6:10 PM

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) ने  कहा कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) में प्रश्न पत्र लीक के जरिए हुए 200 करोड़ रुपये के घोटाले से राजनेता-नौकरशाह गठजोड़ का खुलासा हुआ है। भाजपा विधान मंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां कहा कि महागठबंधन की सरकार में हुए दवा, दलित छात्रवृत्ति एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉपर घोटाले से लेकर प्रश्न पत्र लीक तक के किंगपिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी हैं।

चारा घोटाले के एक मामले में राजद अध्यक्ष यादव के बेलर रहे तथा प्रश्न पत्र लीक कांड में मुख्य भूमिका निभाने वाले रामाशीष राय की गिरफ्तारी के बाद विशेष जांच दल (एसआईटी) में क्या राजद अध्यक्ष से पूछताछ करने की हिम्मत है। मोदी ने कहा कि आखिर विज्ञान एवं प्राद्योगिक विभाग में टाइपिस्ट की नौकरी करने वाला रामाशीष राय पटना में स्कूल कैसे चला रहा है।

विवादित तथा केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) से सम्बद्धता समाप्त होने के बावजूद रामाशीष ने राजधानी पटना स्थित अपने निजी स्कूल में बीएसएससी का परीक्षा केन्द्र कैसे बनवा लिया।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You