इस महिला ने पहले की लव मैरिज, फिर फेसबुकिया इश्क का चढ़ा खुमार, बर्थ डे पर पति को...

Edited By ,Updated: 23 Jun, 2016 07:16 PM

the woman first love marriage then boarded fesbukia love hangover birthday husband on

फेसबुकिया इश्क में अंधी हो चुकी एक पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली। पति की...

इंदौर: फेसबुकिया इश्क में अंधी हो चुकी एक पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली। पति की हत्या का दिन भी उसके बर्थ डे (19 जून) को चुना गया। पुलिस ने प्रेमी करण और मृतक यशपाल की प्रेमिका अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है। 


पहले की यशपाल से लव मैरिज
कालेज में पढ़ाई करते-करते यशपाल और अंजलि उर्फ पूजा एक-दूसरे से प्यार करने लगे। अंजलि के हार्ट का वॉल्व खराब होने के कारण घरवाले शादी करने को नहीं माने तो दवाइयों की कंपनी में काम करने वाले यशपाल ने भागकर अंजलि से लव मैरिज कर ली। बार-बार बीमार हो रही अंजलि को रिश्तेदारों के पास देहरादून भेज दिया गया।


अकेलेपन में हो गया फेसबुकिया प्यार
यहीं सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अंजलि की दोस्ती करण से हुई। चैटिंग के रास्ते प्यार भी हो गया। यशपाल ने जब देहरादून शिफ्ट होने का प्लान बनाया तो करण और अंजलि को खुद के प्यार में अड़चन पड़ती महसूस होने लगी। बस फिर क्या था दोनों ने यशपाल को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 


पत्नी के बाद पति का दोस्त बना करण
फेसबुक पर ही यशपाल को करण ने दोस्त बना लिया। तीनों खूब चैटिंग करते। तभी करण को पता चला कि एक जुलाई को यशपाल देहरादून जाने वाला है। उससे पहले ही यशपाल बिष्ट का जन्मदिन (19 जून) मनाने के लिए करण इंदौर या। यहीं रात को पार्टी की और रात को सोते वक्त मौका पाते ही उसने यशपाल की गला घोंटकर हत्या की दी। पुलिस ने मामला ट्रेस कर प्रेमी करण और अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!