Subscribe Now!

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाले वीडियो को लेकर प्रिया प्रकाश का खुलासा

You Are HereNational
Thursday, February 15, 2018-12:51 PM

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की सनसनी बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर खुलासा किया है कि जब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही थीं, तब वे इस खबर से बेघर थीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वैलेंटाइन डे पर उनको ढेरों लड़कों ने मैसेज कर किया प्रपोज किया है। सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों मैसेज आए हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक इन मैसेज को खोलकर भी नहीं देखा है। उन्हें ये सब मैसेज पढऩे का टाइम नहीं मिला है। टीवी पर दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद नहीं सोचा था कि वो एक छोटे से वीडिया क्लिप से इतनी फेमस हो जाएंगी। 
PunjabKesari
आपको यह जानकर हैरान होगी वीडियो वारयल होने के बाद प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर रातों रात 187000 नए फॉलोअर्स जुड़े हैं।  अब प्रिया के इंस्टाग्राम पर करीब 32 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप पर ये गाना जबरदस्त शेयर किया जा रहा है। 
PunjabKesari
3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रिया की यह वीडियो निकाली गई थी जिस पर दर्शकों का दिल आ गया और वो वायरल हो गईं। इस गाने की क्लिप ने कुछ ही घंटों में प्रिया को देशभर में पहचान दिला दी है।
PunjabKesari
लोगों को लड़की द्वारा दिए गए एक्सप्रेशंस इतना पसंद आ रहे हैं, कि महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, लोगों को इस वीडियो में दिख रही खूबसूरत लड़की की मुस्कान काफी भा रही है, तभी तो लोग इस वीडियो को ना सिर्फ देख रहे हैं, बल्कि शेयर भी कर रहे हैं।  


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You