'जलन' के कारण PM माेदी की आलोचना कर रही कांग्रेस: नायडू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jun, 2017 05:18 PM

venkaiah naidu hit out on congress

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि कांग्रेस जानबूझकर और जलन के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा के परिणामों को स्वीकार

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि कांग्रेस जानबूझकर और जलन के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा के परिणामों को स्वीकार करने से इंकार कर रही है और उसे इस बात का अपराधबोध है कि संप्रग सरकार के दौरान उसने मौका गंवाया। नायडू की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने भारत-अमरीका के संयुक्त बयान को निराशाजनक करार दिया था और कहा कि इसमें दोनों देशों के बीच संबंधों को आगे बढ़ाने के बारे में कोई नए विचार नहीं हैं।   

'जलन और अपराधबोध'
नायडू ने कहा, यह जलन और अपराधबोध के कारण है, क्योंकि प्रधानमंत्री की प्रत्येक यात्रा उन्हें 10 वर्षाे के संप्रग के शासनकाल में गंवाए गए अवसरों का आइना दिखाती है। मंत्री ने कहा कि व्हाइट हाउस और अमरीकी राष्ट्रपति की ओर से मोदी का भव्य और गर्मजोशी भरा स्वागत वैश्विक आर्थिक एवं भू-राजनीतिक स्तर पर भारत के बढ़ते महत्व को स्पष्ट करता है। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस इस बात से निराश है कि अमरीकी राष्ट्रपति ने पिछले 3 वर्षाे में मोदी के तहत भारत की उपलब्धियाें को स्वीकार किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!