"लालू के बेटे तेजप्रताप के पास 20 साल की उम्र में 53 लाख रुपए कहां से आए"

You Are HereNational
Friday, April 14, 2017-8:55 PM

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कथित जमीन घोटाले को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर लगातार जारी हमले में नई कड़ी जोड़ते हुए कहा कि लालू यादव को बताना चाहिए कि उनके पुत्र एवं राज्य के पर्यावरण एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के पास महज 20 वर्ष की उम्र में जमीन खरीदने के लिए 53 लाख रुपए कहां से आए।

मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वर्ष 2010 में तेजप्रताप यादव ने महज 20 वर्ष की उम्र में औरंगाबाद जिले में सात लोगों से 53 लाख 34 हजार रुपए में कुल 45.24 डिसमिल जमीन खरीदी थी। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि लालू यादव को बताना होगा कि इतनी कम आयु में उनके बेटे के पास इतनी बड़ी राशि कहां से आई। वर्तमान में इस जमीन पर राजद अध्यक्ष के परिवार की कंपनी लारा डिस्ट्रीब्यूटर प्राइवेट लिमिटेड का आलीशान तीन मंजिला शोरूम है।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि सुजाता होटल के मालिक हर्ष कोचर को वर्ष 2008 में गलत तरीके से रेलवे के पुरी और रांची स्थित होटल देने के एवज में डिलाइट मार्केटिंग के जरिए राजधानी पटना में 200 करोड़ रुपए की दो एकड़ जमीन और बिहटा में कात्याल परिवार को शराब कारखाना लगवाने में मदद देने के बदले ए. के. इन्फ़ोसिस्ट कंपनी के जरिए करोड़ों रुपए की जमीन हथियाने वाले लालू परिवार ने औरंगाबाद में भी लारा डिस्ट्रीब्यूटर के माध्यम से 45.24 डिसमिल जमीन पर कब्ज़ा कर लिया, जिसका वर्तमान बाजार मूल्य करीब 15 करोड़ रुपए है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You