मुसलमानों को एक बार भाजपा को मौका देना चाहिए: मुंडे

  • मुसलमानों को एक बार भाजपा को मौका देना चाहिए: मुंडे
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-11:59 PM

औरंगाबाद: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे ने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के बयान से पूरी तरह सहमत हैं कि एक आगामी लोकसभा के चुनाव में मुसलमान भाजपा को मतदान करें। श्री मुंडे आज यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक समुदायों को मूर्ख बनाते आयी है और उन्हें हमेशा उनके मन में एक बना रखा है। मुसलमानों को एक बार भाजपा को भी मौका दे कर देखना चाहिए क्योकि हमारी पार्टी सभी के लिए विकास का कार्य करने के लिए कटिबद्ध है।

 विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी की कडी ङ्क्षनदा करते हुए कहा कि श्री सलमान का बयान भारतीय संस्कृति से मेल नहीं खाती। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग की है कि ऐसे बेलगाम नेता को बर्खास्त करें। श्री मुंडे ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार भाजपा-शिवसेना और अन्य सहयोगी दलों के साथ महाराष्ट्र में विजय दर्ज करेंगे।

श्री मंडे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी राकांपा के संबंध में कहा कि इस बार के चुनाव में राकांपा को पश्चिमी महाराष्ट्र में भारी नुकसान उठाना पडेगा। उन्होंने कहा कि इसी डर के कारण राकांपा के नेता पार्टी छोड भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राकांपा के और कई नेता उनके संपर्क में हैं। शिवसेना-भाजपा के बीच लोकसभा सीट के बदलने की संभावना के प्रश्न के जवाब में कहा कि हम 26-22 के फार्मूले पर चुनाव लडेंगे। उन्होंने कहा कि दोनो पाॢटयों के बीच सीट बंटवारे की बात हो चुकी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You