परनीत कौर ने 15 सालों में कुछ नहीं किया: गांधी

  • परनीत कौर ने 15 सालों में कुछ नहीं किया: गांधी
You Are HereNational
Sunday, March 02, 2014-2:44 PM

पटियाला: पंजाब में पटियाला से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार डा. धर्मवीर गांधी ने विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर पर सीधा हमला बोलते हुए उन पर गत 15 वर्षों में बतौर सांसद पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाया है। डा0 गांधी ने यहां से आप का उम्मीदवार घोषित होने के बाद आज यहां अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कौर गत 15 सालों में पटियाला के लिए कोई बड़ी परियोजना लाने में विफल रहीं है और अब जब उनका कार्यकाल समाप्त हो रहा है तो लोगों को लालीपॉप दिखा रहीं हैं।

जाने माने हृद्यरोग डाक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता डा0 गांधी ने कहा कि कौर के बतौर सांसद 15 वर्ष के कार्यकाल में दो वर्ष राज्य में उनके पति तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार तथा दस वर्ष तक केंद्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) सरकार के शासन में सत्तासुख भोगा लेकिन उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। लेकिन उन्होंनें संगरूर से कांग्रेस सांसद विजय इंदर सिंगला की इस बात के लिए सराहना की कि वह न केवल अपने यहां सुपरफास्ट ट्रेन लाने में सफल रहे बल्कि पीजीआई का सैटलाईट सेंटर भी लेकर आए।

उन्होंने कहा कि जिले में घग्गर नदी जहां हर वर्ष जानमाल की तबाही मचाती है वहीं स्थानीय रजिंदरा अस्पताल की शोचनीय स्थिति के चलते लोग ईलाज के लिए दूसरी जगहों पर जाने को मजबूर हैं। लोगों की अन्य कई समस्याएं हैं लेकिन श्रीमती कौर इनका समाधान करने में नाकाम रहीं। डा0 गांधी के अनुसार उन्हें अन्ना हजारे के आंदोलन से प्रेरणा मिली जिसने देश में परिवर्तन की लहर शुरू की है लेकिन राजनीति में आए बिना तंत्र को बदलना असंभव है। उन्होंने बादल परिवार और पटियाला शाही परिवारों का जिक्र करते हुए कहा कि इस देश में राजनीति और पैसा कुछ ही परिवारों तक ही सीमित है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You