<

मैं कहता हूं महंगाई रोको, विरोधी कहते हैं मोदी रोको: मोदी

  • मैं कहता हूं महंगाई रोको, विरोधी कहते हैं मोदी रोको: मोदी
You Are HereNational
Monday, March 03, 2014-3:30 PM

मुजफ्फरपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार और महंगाई को देश के लिए बड़ी चुनौती बताते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता को लेकर भाजपा विरोधी दल देश को गुमराह करने में लगे हैं।

मोदी ने आज यहां पार्टी की ओर से आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए धर्मनिरपेक्षता की राजनीति करने वाली पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि धर्मनिरपेक्षता के नाम पर देश के लोगों को गुमराह किया जा रहा है। देश आज भ्रष्टाचार, महंगाई समेत कई अन्य बड़ी समस्याओं से जूझ रहा है लेकिन विपक्षी पार्टियां धर्मनिरपेक्षता के नाम पर अपना राजनीतिक हित साधने में लगी हैं। इन पार्टियों के लिए धर्मनिरपेक्षता का मतलब महज वोट बैंक की राजनीति है। उन्होंने कहा कि भाजपा जहां 'जोड़ों और विकास करो' की राजनीति में विश्वास करती है वहीं विपक्षी पार्टियां 'फूट डालो और राज करो' की नीति पर काम करती है।
   
भाजपा नेता ने कहा कि आज देश की राजनीति दो खेमों में बटी हुई है। उन्होंने कहा कि 'मोदी कहता है महंगाई रोको वे धर्मनिरपेक्ष पार्टियां कहते है मोदी रोको' 'मोदी कहता है भ्रष्टाचार रोको वे कहते हैं मोदी रोको' 'मोदी कहता है 'मां-बहनों पर अत्याचार और अन्याय रोको वे कहते हैं मोदी रोकों' 'मोदी कहता है विकास करना हैं वे कहते हैं मोदी का विनाश करना है।'

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You