अमृतसर से चेला निकालो, गुरु लाओ: भाजपा

  • अमृतसर से चेला निकालो, गुरु लाओ: भाजपा
You Are HerePunjab
Monday, March 10, 2014-5:59 PM

अमृतसर: भारतीय जनता पार्टी की पंजाब इकाई ने 2009 की लोकसभा चुनाव में उत्तरी भारत की इकलौती सीट जीतने वाले लोकसभा सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव लडऩे से इंकार कर दिया है। भाजपा की अमृतसर यूनिट ने सोमवार को एक पत्रकार सम्मेलन में भाजपा हाईकमान की तरफ से इस सीट पर अरूण जेटली को मैदान में उतारने की मांग की है।

अमृतसर के लोकसभा सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू पिछले करीब एक साल से पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठे हैं। सिद्धू ने भी दो दिन पहले कहा था कि अगर पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल चाहते हैं कि उनको अमृतसर से टिकट मिले तो वह चुनाव लड़ेंगे। भाजपा की सीट पर अकाली दल के दखल की पुष्टि अनिल जोशी का यह बयान भी कर रहा है। जिसमें जोशी बता रहे हैं कि उनकी इस मामले में अकाली लीडरशिप के साथ बात हो चुकी है।

पंजाब भाजपा के जनरल सकत्तर तरुण चुघ ने अनिल जोशी को अमृतसर सीट से मैदान में उतारने की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी की सीनियर लीडरशिप सिद्धू को दिल्ली से टिकट देने का ऐलान कर चुकी है लेकिन सिद्धू ने टिकट लेने से इंकार कर दिया। भाजपा के उम्मीदवार की अगली सूची 13 मार्च को जारी होगी और अगर इस सूची में अमृतसर से अरूण जेटली को टिकट दिया जाता है तो इस पर सिद्धू की क्या प्रतिक्रिया होगी यह देखने वाली बात होगीस क्योंकि अरूण जेटली सिद्धू के राजनीतिक गुरु हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You