एडमिशन को लेकर स्कूल में हंगामा

  • एडमिशन को लेकर स्कूल में हंगामा
You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-11:33 PM

नई दिल्ली : राजधानी में चल रहे नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया के दौरान बुधवार को बाहरी दिल्ली के अशोक विहार स्थित मोंटफोर्ट स्कूल में बच्चों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने स्कूल में हंगामा करते हुए स्कूल प्रशासन पर कुछ परिजनों से मिलीभगत के आरोप लगाते हुए बुधवार सुबह हुए ड्रॉ को रद्द करने की मांग की। हंगामा बढ़ते देख स्कूल प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। 

वहीं मौके पर पहुंचे जिला पुलिस के आला अधिकारियों ने स्कूल की ओर से अपनाई गई एडमिशन की प्रक्रिया की जांच का आश्वासन देते हुए सभी परिजनों को समझा कर मामला शांत कराया।मोंटफोर्ट स्कूल में स्कूल प्रशासन की ओर से नर्सरी एडमिशन के लिए ड्रॉ होने की खबर मिलते ही लगभग 300 बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे लेकिन ड्रॉ के बाद उस समय हंगामा हो गया जब ड्रॉ के दौरान एक रजिस्ट्रेशन नंबर पर 2 बच्चों के नाम आ गए। विवाद तब और बढ़़ गया जब ड्रॉ खत्म हो गया और स्कूल पहुंचे किसी भी परिजन के बच्चे का नाम ड्रॉ में नहीं आया।

 ऐसे में, स्कूल परिसर में मौजूद सभी परिजन प्रिंसिपल से मिलने की मांग करने लगे लेकिन स्कूल कर्मचारियों ने किसी भी परिजन को पिंं्रसीपल ऑफिस नहीं जाने दिया। इससे गुस्साए परिजनों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए और हंगामा शुरू कर दिया। स्कूल प्रशासन की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आला अधिकारियों ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत तो करा दिया लेकिन कोर्ट जाने की धमकी ने स्कूल प्रशासन की ङ्क्षचता बढ़ा दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You