<

महेंद्र सिंह का खुलासा, राखी बिडलान ने मांगे थे पैसे

You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-4:33 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की नॉर्थ वेस्ट सीट से आम आदमी पार्टी की टिकट लौटाने वाला महेंद्र सिंह ने राखी बिडलान पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। महेंद्र सिंह ने राखी बिड़लान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राखी बिडलान ने चुनाव प्रचार में कोई मदद नहीं की। वह चुनाव दफ्तर खोलने के लिए 7 लाख रुपये मांग रही थी। हालांकि, महेंद्र सिंह ने यह भी साफ कर दिया कि भले ही उन्होंने टिकट लौटा दिया हो पर वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।

महेंद्र ने कहा है कि चुनाव प्रचार में उन्हें पार्टी संगठन का समर्थन नहीं मिल रहा था इस वजह से ही टिकट लौटाया है। बता दें कि महेंद्र कुमार उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे। आम आदमी पार्टी के एक नेता का कहना है कि महेंद्र सिंह पर कई आपराध‍िक मामले दर्ज हैं और इसी वजह से उनसे टिकट वापस मांगा गया। महेंद्र सिंह ने मंगलवार को ही टिकट लौटाया। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पार्टी इस सीट से राखी बिडलान को उम्मीदवार बनाया जाएगा।

आपको बता दें कि नॉर्थ वेस्ट दिल्ली सुरक्षित सीट है। फिलहाल कांग्रेस की कृष्णा तीरथ यहां से सांसद हैं। राखी बिड़ला को आप के दलित चेहरे के तौर पर देखा जाता है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में मंगोलपुरी सीट पर कांग्रेस के कद्दावर नेता राजकुमार चौहान को पटखनी दी थी। पार्टी का मानना है कि कृष्णा तीरथ जैसे हाई प्रोफाइल कैंडिडेट को टक्कर देने के लिए मजबूत चेहरा उतारना जरूरी है। ऐसे में राखी बिड़ला ही सबसे भरोसेमंद हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You