<

अमर ने की मुलायम के लिए प्रचार करने की पेशकश

  • अमर ने की मुलायम के लिए प्रचार करने की पेशकश
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-1:48 PM

फतेहपुर सीकरी: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के नेता और फतेहपुर सीकरी से पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह का समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के प्रति प्रेम एक बार फिर जाग उठा है। अमर ने आजमगढ़ संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ  मुलायम का प्रचार करने की पेशकश करते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए वह ऐसा करने को तैयार हैं।

अमर सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में बुधवार को कहा कि वह नहीं चाहते कि आजमगढ़ में भाजपा का प्रत्याशी जीते, इसलिए वह वहां मुलायम के लिए चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं। ज्ञात हो कि वर्ष 2010 में अमर सिंह सपा से अलग हो गए थे। हाल ही में वह रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की मौजूदगी में रालोद में शामिल हुए थे। फतेहपुर सीकरी में बुधवार को रोड शो के दौरान हालांकि अमर सिंह को उम्मीद के मुताबिक जनता का समर्थन नहीं मिला। उल्टे रोड शो में आचार संहिता को लेकर स्थानीय अधिकारियों के साथ कई बार उनकी नोंक झोंक भी हुई।

फतेहपुर सीकरी से रालोद के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लडऩे उतरे अमर सिंह के सामने यहां भाजपा के दमदार प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल चुनावी मैदान में हैं। वर्तमान में फतेहपुर सीकरी से सांसद बसपा नेता सीमा उपाध्याय ने 2009 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को हराया था। उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ सपा ने यहां से कैबिनेट मंत्री महेंद्र अरिदमन सिंह की पत्नी पक्षिका सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने यहां से महावीर सोलंकी को टिकट दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You