PM पद के लिए मोदी से बेहतर हैं सुषमा स्वराज: दिग्विजय

  • PM पद के लिए मोदी से बेहतर हैं सुषमा स्वराज: दिग्विजय
You Are HereMadhya Pradesh
Tuesday, March 25, 2014-2:38 PM

भोपाल: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी में वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी से बेहतर उम्मीदवार हैं। सिंह ने यहां पत्रकारों से चर्चा में इस बात को दोहराया कि सुषमा स्वराज, मोदी से बेहतर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह पहले भी स्वराज को मोदी से बेहतर बता चुके हैं। स्वराज राज्य के विदिशा संसदीय क्षेत्र से लगातार दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड रही हैं और इन दिनों वह क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुटी हैं।

स्वराज के खिलाफ सिंह के अनुज एवं पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। सिंह ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि विदिशा में लक्ष्मण सिंह स्वराज को तगडी टक्कर देंगे। मुख्य विपक्षी दल भाजपा और उसके नेताओं पर अक्सर अपने बयानों से हमला बोलने वाले सिंह इन दिनों भोपाल और आसपास के जिलों की यात्रा पर हैं। कल उन्होंने राजगढ में कांग्रेस प्रत्याशी नारायण
सिंह आमलाबे का नामांकनपत्र दाखिल कराया था। आज वह भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशी पी सी शर्मा का नामांकनपत्र दाखिल कराने यहां मौजूद रहे।

वह चार अप्रैल को विदिशा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ह्नरत्याशी लक्ष्मण सिंह का नामजदगी का पर्चा रायसेन जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष दाखिल करते समय भी मौजूद रहेंगे। अपनी तीन दिनों की यात्रा के दौरान सिंह ने एक बार फिर मोदी और भाजपा नेताओं के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। इस बीच स्वराज ने भी सिंह के आज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि श्री सिंह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना में प्रधानमंत्री पद के लिए बेहतर उम्मीदवार हैं। प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में स्वराज की ओर से यह बयान जारी किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You