बाबा रामदेव के जादू से डोल सकता है सोनिया का रायबरेली सिंहासन

  • बाबा रामदेव के जादू से डोल सकता है सोनिया का रायबरेली सिंहासन
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, March 27, 2014-4:59 PM

लखनऊ: ‘तू डाल-डाल, मै पात-पात’ वाली कहावत इन दोनों पार्टियों पर सटीक बैठती है। वाराणसी की सीट से नरेंद्र मोदी को कड़ी चुनौती देने के लिए कांग्रेस अपना तगड़ा उम्मीदवार ढूंढ रही है। वहीं दूसरी तरफ रायबरेली लोकसभा सीट की उम्मीदवार सोनिया गांधी को टक्कर देने के लिए भाजपा ने अपना योद्धा  ढूंढ निकाला है। रायबरेली सीट से अभी तक सोनिया गांधी को किसी मजबूत उम्मीदवार से चुनौती नही मिली है। और वह सुरक्षित इस सीट से चुनाव जीतने में कामयाब हो जाती हैं, लेकिन इस बार मुकाबला काफी कड़ा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

गौरतलब है कि बुधवार को बाबा रामदेव ने सोनिया गांधी को हराने के लिए उनके खिलाफ साध्वी उमा भारती को चुनाव मैदान में उतारने की अपील की थी। हालांकि भाजपा उमा भारती को झांसी से उम्मीदवार के रूप में पहले ऐलान कर चुकी है। बाबा रामदेव की अपील के बाद भाजपा उमा भारती को झांसी से रायबरेली शिफ्ट करने पर गंभीरता से विचार कर रही है। और शायद जल्द ही इस बारे में ऐलान किया जा सकता है।

बाबा रामदेव ने इस बारे में भाजपा के शीर्ष नेताओं से उमा भारती को यहां से चुनाव लड़ाने की बात कर ली है। गौरतलब है कि उमा भारती पहले से ही सोनिया गांधी के खिलाफ काफी मुखर रही हैं और अगर ऐसा होता है, तो मामला दिलचस्प हो सकता है। अगर रायबरेली की इस सीट से उमा भारती उतरती हैं तो सोनिया गांधी को इस सीट से जीतना आसान नही होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You