गिरी के शास्त्री पार्क में न आने से बेचैनी

  • गिरी के शास्त्री पार्क में न आने से बेचैनी
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-11:07 AM

नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी) : पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की गांधी नगर विधानसभा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली का गढ़। भाजपा की हालत ऐसी हो रही है कि ऐसा लगता है कि उसने पहले ही हथियार डाल दिए हैं।

इस विधानसभा के धर्मपुरा वार्ड की शास्त्री पार्क कालोनी में तो भाजपा प्रत्याशी महेश गिरी ने आने में ही असमर्थता जता दी है। इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि यहां से पार्टी को वोट नहीं मिलते।

ऐसे में पार्टी के समर्थकों की स्थिति बड़ी विचित्र हो गई है। भाजपा शाहदरा जिला अध्यक्ष निर्मल जैन कह रहे हैं कि प्रत्याशी महेश गिरी शास्त्री पार्क जरूर जाएंगे।

उनकी तबियत खराब होने की वजह से ऐसी अफवाह फैली है। गांधी नगर विधानसभा में कांग्रेस लगातार 3 बार से जीत रही है।

पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विरोधी लहर में अरविंदर सिंह लवली 16 हजार से अधिक वोटों से जीते थे।इसी का फायदा उन्हें मिला कि उन्हें प्रदेश अध्यक्ष भी बना दिया गया।

 इस विधानसभा के धर्मपुरा वार्ड में कांग्रेस की निगम पार्षद तुलसी गांधी भारी मतों से जीती थीं। इस वार्ड के शास्त्री पार्क इलाके में 17 पोलिंग बूथ हैं। इनमें लगभग 19 हजार वोट हैं। भाजपा को हर चुनाव में यहां से 2 से 3 हजार वोट मिलते हैं। 

चुनाव से पहले कई बार पहुंचे

यहां के भाजपा पदाधिकारियों को दो टूक कह दिया गया कि यहां महेश गिरी नहीं आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि चुनाव से पहले महेश गिरी यहां पर कई बार आ चुके हैं। 2 बार तो मुफ्त चिकित्सा शिविर भी लगा चुके हैं।

इलाके में उनकी अच्छी साख है। सैंकड़ों लोग उन्हें पसंद भी करते हैं बावजूद इसके उनके नहीं आने से भाजपा के साथ आम लोगों में भी रोष है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You