केजरीवाल का नया ऑडियो क्लिप आया सामने : कहे अपशब्द

Edited By ,Updated: 27 Mar, 2015 07:49 PM

article

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की अंतर्कलह बढ़ती जा रही है। सूत्रों से जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नया स्टिंग सामने आया है।

नई दिल्ली. नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल का नया स्टिंग सामने आया है। इस स्टिंग में वह उमेश नाम के एक वालंटियर से बात कर रहे हैं तथा पार्टी के नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को खरीखोटी सुना रहे हैं। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की स्थिति को लेकर अरविंद से कुछ सवाल किया है।
 
इस ऑडियो स्टिंग में अरविंद केजरीवाल योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। यह ऑडियो स्टिंग अरविंद से बात करने वाले उमेश नाम के ही इस शख्स ने जारी किया है। इस ऑडियों क्लिप में केजरीवाल प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव खेमे के दो नेताओं प्रौफेसर आनंद कुमार और अजित झा लोगों के लिए कमीना और कमीनपंथी जैसे शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। उमेश नाम के इस शख्स ने योगेंद्र और प्रशांत भूषण से मिलकर चलने के संबंध में एक सवाल पूछा था जिसका अरविंद ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जवाब दिया।
 
 इससे पहले शुक्रवार को पार्टी में सबसे बड़ी बगावत हुई। पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव खुले आम बगावत पर उतर आए। अब तक केजरीवाल और उनके विरोधियों के बीच सुलह की कोशिश कर रहे पार्टी नेता आनंद कुमार भी बागी हो गए हैं।
 
 
योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। योगेंद्र यादव ने कहा कि हम हमेशा से दूसरे पर लगे आरोपों की जांच की मांग करते आए हैं, लेकिन खुद पर लगे गंभीर आरोपों पर चर्चा नहीं करते। पहले खुद पर लगे आरोपों की तो जांच हो जाए। योगेंद्र यादव ने कहा, जिस स्वराज को हम देश में लाना चाहते हैं, वो पार्टी में लानी जरूरी है।
 
मैंने बेहद अहम मुद्दे उठाए थे। मैं कहा था कि राज्य ईकाई को अधिकार दिए जाएं। दूसरा मामला उठाया गया कि मर्यादा उल्लंघन के मामले की आंतरिक लोकपाल द्वारा जांच कराई जाए। पार्टी पर लगे आरोपों की जांच हो, मसलन-उत्तम नगर में आप प्रत्याशी के पास शराब मिलने का मामला, विधि मंत्री के फर्जी डिग्री का मामला, सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ किए जाने का आरोप आदि।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!