साप्ताहिक भविष्यफल: जानिए कैसा रहेगा आपका यह हफ्ता

Edited By ,Updated: 26 May, 2015 08:50 AM

article

भविष्य एक रहस्य है लेकिन ज्योतिषविद्या से आप पहले ही इसके बारे में जान सकते हैं। नया हफ्ता शुरू होने वाला है। अपने भविष्य के बारे में पहले से ही जानकर योग्य समय पर योग्य निर्णय ले सकते हैं। पढ़िए अपना साप्ताहिक भविष्यफल

भविष्य एक रहस्य है लेकिन ज्योतिषविद्या से आप पहले ही इसके बारे में जान सकते हैं। नया हफ्ता शुरू होने वाला है। अपने भविष्य के बारे में पहले से ही जानकर योग्य समय पर योग्य निर्णय ले सकते हैं। पढ़िए अपना साप्ताहिक भविष्यफल

मेष
दुश्मनों के कारण किसी न किसी फ्रंट पर परेशानी रहने का डर, मगर यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा। 25 से 27 बाद दोपहर तक धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, कोशिश करने पर कोर्ई स्कीम बेहतर रिजल्ट देगी, 27 बाद दोपहर से 29 तक न तो शत्रुओं को कमजोर समझें और न ही उन पर ज्यादा भरोसा करें, मगर 30 मई को कामकाजी कामों में कामयाबी मिलेगी और बेहतरी होगी।

वृष
कोर्ट-कचहरी के कामों में कदम बढ़त की तरफ, बड़े लोग कंसिडरेट से रहेंगे, प्रभाव दबदबा बना रहेगा मगर दुश्मनों की सरगर्मियों पर नजर रखनी जरूरी। 25 से 27 बाद दोपहर तक अदालती कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, अफसर मेहरबान और सपोर्टिव  रवैया रखेंगे, 27 बाद दोपहर से 29 तक आम हालात बेहतर, मगर संतान की तरफ से फिक्र परेशानी रहेगी, फिर 30 मई  को शत्रुओं की न तो अनदेखी करें और न ही उनको लाइटली लें।

मिथुन
सितारा बेशक आमदन वाला तो है फिर भी धन का ठहराव कम ही होगा कामकाजी व्यस्तता बनी रहेगी, अदालती या जमीनी कामों को सहजता के साथ न लेना ठीक रहेगा।  25 से 27 बाद दोपहर  तक अपने कामों को निपटाने के लिए आप जो भागदौड़ करेंगे उसकी बेहतर रिटर्न मिलेगी, 27 बाद दोपहर से 29 तक भरपूर जोर लगाकर ही कोई सरकारी काम  हाथ में लें, 30 मई को उद्देश्य प्रोग्राम सिरे चढ़ेंगे, आम तौर पर कदम बढ़त की तरफ।

कर्क
हल्की नेचर वाले लोगों के साथ मेल संपर्क न बढ़ाएं,मगर कारोबारी मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, मन पर सात्विक तथा सकारात्मक सोच प्रभावी रहेगी। 25 से 27 बाद दोपहर तक धन लाभ के लिए समय अच्छा, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद,   27 बाद दोपहर से 29 तक उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, फिर 30 मई को जमीनी कामों के लिए आपके यत्न अच्छा रिजल्ट देंगे, मान सम्मान बना रहेगा।

सिंह
कामकाजी कामों की तरफ अधिक ध्यान दें, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, मगर शनि का ढैया किसी न किसी पेचीदगी को जागृत रखने वाला है, एहतियात रखें। 25 से 27 बाद दोपहर तक व्यापार तथा कामकाज के हालात अच्छे, सफलता साथ देगी, 27 बाद दोपहर से 29 तक आमदन तो होगी, किन्तु किसी भी कामकाजी प्रोग्राम को लाइटली न लें, फिर 30 मई को बड़े लोग, सज्जन-साथी सपोर्टिव तथा सहयोगी रुख रखेंगे।

कन्या
सितारा धन-लाभ के लिए अच्छा, यत्नों प्रोग्रामों में विजय मिलेगी, मगर उलझनों के कारण आपकी योजनाबंदी के उखडऩे बिगडऩे का डर रह सकता है, ध्यान से रहें। 25 से 27 बाद दोपहर तक झमेलों से सावधान रहें, किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें, मगर 27 बाद दोपहर से 29 तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, मगर मन किसी समय डिस्टर्ब रह सकता  है फिर 30 मई को  व्यापार, कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग भी अच्छा रिटर्न देगी।

तुला
नुक्सान, परेशानी, उलझनों तथा पांव फिसलने का डर, मगर कारोबारी मोर्चा पर स्थिति संतोषजनक, आम तौर पर सफलता साथ देगी। 25 से 27 बाद दोपहर तक धन-लाभ वाला समय, यत्न करने पर कोई कारोबारी बाधा मुश्किल हटेगी, 27 बाद दोपहर से 29 तक हर मोर्चा पर सावधानी रखनी चाहिए, सफर भी न करना ठीक रहेगा, मगर 30 मई को कामकाजी दशा बेहतर,कामयाबी तथा इज्जत-मान देने वाला समय।

वृश्चिक
सरकारी कामों के लिए सितारा अच्छा, अफसर कंसिडरेट रहेंगे, कारोबारी कामों में लाभ मगर साढ़ेसाती आपके बढ़ते कदम को पीछे खींचती रह सकती है इसलिए हर मोर्चा पर प्रो-एक्टिव रहना ठीक रहेगा। 25 से 27 बाद दोपहर तक सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, इज्जत-मान की प्राप्ति, 27 बाद दोपहर से 29 तक व्यापार, कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी लाभप्रद, 30 मई को नुक्सान का डर, अपने आपको उलझनों झमेलों से बचाकर रखें।

धनु
किसी भी काम को सहजता से निपटाने पर कोई सकारात्मक नतीजा बरामद न होगा , मगर आम हालात पहले जैसे ठीक ठाक बने रहेंगे। 25 से 27 बाद दोपहर तक जनरल हालात सही रहेंगे, इरादों में कामयाबी मिलेगी, 27 बाद दोपहर से 29 तक राजकीय कामों के लिए सितारा ढीला, इसलिए कोई भी यत्न हल्केपन से न करना चाहिए, मगर 30 मई को धन-लाभ के लिए समय अच्छा, कारोबारी भाग-दौड़ सही नतीजा देगी।

मकर
सेहत में गड़बड़ी रहने की आशंका मगर अर्थ दशा ठीक-ठाक, सरकारी कामों के लिए आपकी भाग दौड़ बेकार न जाएगी, 25 से 27 बाद दोपहर तक सेहत का ध्यान रखें, खान-पान भी संभल-संभाल कर करें, मगर 27 बाद दोपहर से 29 तक जो भी काम या यत्न करें पूरे जोर के साथ करना ठीक रहेगा, फिर 30 मई को राजकीय कामों में आपकी पैठ, धाक बनी रहने की आशा।

कुंभ
कारोबारी दशा सुखद आम तौर पर भाग दौड़ तथा कामयाबी साथ देगी, मगर कोई विरोधी आपके खिलाफ अपनी  सरगर्मी बढ़ा सकता है, सचेत रहें।  25 से 27 बाद दोपहर तक अर्थ तथा कारोबारी दशा संतोषजनक हर मामले  के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच रहेगी, 30 मई  को सेहत के लिए सितारा ढीला, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें।

मीन
कामकाजी दशा तसल्लीबख्श, धार्मिक कामों में रुचि मगर दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा। 24 मई को आम तौर पर हर मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, संतान सपोर्टिव रुख रखेगी, 25 से 27 बाद दोपहर तक न तो दुश्मनों की अनदेखी करें और न ही उन्हें सहजता से लें, मगर 27 बाद दोपहर से 29 तक व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, फिर 30 मई को सेहत के प्रति अटैंटिव रहना ठीक रहेगा।  

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!