'अखिलेश सरकार की मंशा प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना नहीं बल्कि भ्रष्टाचार युक्त बनाना'

Edited By ,Updated: 04 Jul, 2015 05:16 PM

article

भ्रष्टाचारियों पर मेहरबान अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चैहान ने कहा कि एन.आर.एच.एम. जैसे महाघोटाले में जेल जा चुके आई0एस0 अधिकारी प्रदीप शुक्ला को...

लखनऊ (नासिर): भ्रष्टाचारियों पर मेहरबान अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चैहान ने कहा कि एन.आर.एच.एम. जैसे महाघोटाले में जेल जा चुके आई0एस0 अधिकारी प्रदीप शुक्ला को उ0प्र0 सरकार ने बहाल करके साबित कर दिया कि सरकार की मंशा प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना नहीं बल्कि भ्रष्टाचार युक्त बनाना है क्योंकि भ्रष्टाचारियों को संवैधानिक पदों पर पुन: आसीन कर रही है और शुक्ला की गुपचुप तरीके से ज्वाइनिंग इसका जीता जागता उदाहरण है। 
 
चौहान ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुये कहा कि जो अधिकारी 5500 करोड़ के महाघोटाला करने के आरोप में सी0बी0आई0 द्वारा गिरफ्तारी के बाद जेल गये और सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे रखी है उसे फिर से बहाल करके राजस्व परिषद मे तैनाती देना साबित करता है कि सरकार की नीयत में खोट हैं। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती बसपा सरकार में एन0आर0एच0एम0 घोटाले में प्रदीप शुक्ला के अलावा पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुषवाहा अनंत कुमार मिश्र सहित कई अन्य लोगों के नाम प्रकाश में आये थे और दो दो डिप्टी सी0एम0ओ0 को जान तक गवानी पड़ी थी लेकिन सरकार ने ऐसे दागी अधिकारी को तैनाती देकर अपने ऊपर एक और दाग लगाने का काम किया है। 
 
उन्होंने कहा कि अभी चंद दिनों पहले शाहजहांपुर में पत्रकार की हत्या तथा दो पूर्व डी0जी0पी0 और सपा नेता शैलेन्द्र अग्रवाल द्वारा ट्रान्सफर पोस्टिंग के मामले पर सरकार ने लीपापोती ही की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यशैली भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वाली है। विदित हो कि अभी चंद दिनों पहले एस0आई0टी0 द्वारा मा0 उच्चतम न्यायालय में हलफनामा देकर यादव सिंह जैसे भ्रष्टतम अधिकारी को प्रदेश सरकार का संरक्षण प्राप्त होने का दावा करने और लोकायुक्त द्वारा मा0 राज्यपाल महोदय को यह रिपोर्ट सौंपना कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना नहीं है प्रदेश सरकार अपने काले कारनामों और गलत नीतियों के कारण भ्रष्टाचार में चौतरफा घिर चुकी है।
 
वर्तमान उ0प्र0 सरकार अब तक की सबसे भ्रष्टतम सरकार का दर्जा हासिल कर चुकी है और पिछली बसपा सरकार से प्रतियोगिता करते हुये भ्रष्टाचार में आगे निकल चुकी है। प्रधानमंत्री बनने का रिकार्ड। यह तय करेगा समय और मोदी द्वारा किये गए जनकल्याणकारी काम, मेरा तो यही मानना है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!