साप्ताहिक राशिफल: कैसा रहेगा सितंबर का आरंभ आपके लिए

Edited By ,Updated: 31 Aug, 2015 09:15 AM

article

मेष उलझनों से वास्ता रह सकता है सावधानी रखें, मगर कारोबारी कामों तथा कारोबारी टूर के लिए सितारा बेहतर। शनि का ढैया किसी न किसी पेचीदगी को

मेष
उलझनों से वास्ता रह सकता है सावधानी रखें, मगर कारोबारी कामों तथा कारोबारी टूर के लिए सितारा बेहतर। शनि का ढैया किसी न किसी पेचीदगी को जागृत रखने वाला है ध्यान से रहें। 31 अगस्त और 1 सितम्बर को न तो उलझनों झमेलों को लाइटली लें और न ही दूसरों पर ज्यादा भरोसा करें। मगर 2, 3 सितम्बर को व्यापारिक तथा कामकाज की दशा अच्छी, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, 4-5 सितम्बर को अध्यापन, पर्यटन, फोटोग्राफी, एयर टिकटिंग का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा। 
 
वृष
सफलता, इज्जत-मान तथा धन-लाभ के लिए सितारा अच्छा, मगर उलझनों, झमेलों की अनदेखी न करें, खर्चों पर भी कंट्रोल करें। 31 अगस्त से 1 सितम्बर को धन-लाभ वाला समय, कारोबारी टूर भी लाभप्रद, 2-3 सितम्बर को धन-हानि, परेशानी, खर्चों तथा कठिनाइयों वाला समय, इसलिए हर मोर्चा पर सचेत रहें मगर 4-5 सितम्बर को अर्थ दशा कंफर्टेबल, यत्न करने पर कोई कारोबारी बाधा-रुकावट हटेगी।
 
मिथुन
व्यापार-कारोबार में लाभ, मान-सम्मान की प्राप्ति मगर वीजा-पासपोर्ट या जन शक्ति बाहर भिजवाने का काम करने वालों को हर काम फूंक-फूंक कर करना चाहिए।  31 अगस्त से 1 सितम्बर को कोई भी सरकारी काम सहजता के साथ न करें वर्ना कोई खास नतीजा न मिलेगा, 2-3 सितम्बर को धन लाभ वाले दिन, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा मुश्किल हटेगी फिर 4-5 सितम्बर को हर मोर्चे पर सचेत रहें क्योंकि पूरा बचाव करने के बावजूद कोई झमेला गले पड़ सकता है।
 
कर्क
ध्यान रखें कि स्वभाव में क्रोध के कारण किसी के साथ झगड़ा न हो जाए मगर राजकीय कामों में कामयाबी  मिलेगी, कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, 31 अगस्त से 1 सितम्बर को मन पर किसी समय सकारात्मक तथा किसी समय नकारात्मक सोच का प्रभाव बना रहेगा, 2-3 सितम्बर को अफसरों के साफ्ट रुख के कारण कोई सरकारी काम सुधरेगा, 4-5 सितम्बर को अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी कारोबारी टूर लाभप्रद रहेगा।
 
सिंह
सेहत में गड़बड़ी रहेगी, मगर सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, विरोधी आप के समक्ष टिक न सकेंगे, 31 अगस्त से 1 सितम्बर को सेहत का ध्यान रखें, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करें। मगर 2-3  सितम्बर को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, शुभ कामों में ध्यान फिर 4-5 सितम्बर को अफसरों के नरम रुख के कारण राजकीय कामों में आपका बोलबाला बढ़ेगा शत्रु निस्तेज रहेंगे।
 
कन्या
कामकाजी दशा संतोषजनक, यत्नों तथा प्रोग्रामों में विजय मिलेगी, मगर सेहत के प्रति अटैंटिव रहना सही रहेगा। 31 अगस्त से 1 सितम्बर को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, वैसे घरेलू मोर्चा पर कुछ टैंशन रहेगी, अलबत्ता 2-3 सितम्बर को सेहत का ध्यान रखें किसी की जिम्मेवारी में भी न फंसें, मगर 4-5 सितम्बर को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी।
 
तुला
सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाडऩे वाला मगर कारोबारी दशा पहले जैसी, तेज प्रभाव बना रहेगा, 31 अगस्त से 1 सितम्बर तक दुश्मनों के कारण टैंशन-परेशानी बढ़ेगी अपने आपको झमेलों से भी बचा कर रखें मगर 2-3 सितम्बर को कारोबारी दशा अच्छी, कामकाजी टूरिंग भी ठीक-ठाक नतीजा देगी,फिर 4-5 सितम्बर सेहत के  मामले में लापरवाह न रहना चाहिए, सफर भी टाल देना ठीक रहेगा।
 
वृश्चिक
सितारा कामयाबी देने, इज्जत-मान बढ़ाने वाला मगर शत्रुओं पर भरोसा न करना ठीक रहेगा। साढ़ेसाती चलती कामकाजी गाड़ी को डिरेल करने वाली है, एहतियात रखें। 31 अगस्त से 1 सितम्बर को अपने मन पर कंट्रोल रखें, क्योंकि वह किसी समय गलत सोच के प्रभाव में रहेगा फिर 2-3 सितम्बर को दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करें, अलबत्ता 4-5 सितम्बर कामकाजी दशा ठीक, दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे के प्रति साफ्ट तथा सुहृदय रहेंगे।
 
धनु
सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, योजनाबंदी सिरे चढ़ेगी मगर कोई प्रबल शत्रु टकराव के लिए बहाने खोजता नजर आएगा इस लिए सचेत रहें। 31 अगस्त से 1 सितम्बर कोई भी जायदादी प्रोग्राम आसान यत्न के साथ सिरे न चढ़ेगा, 2-3 सितम्बर को उद्देश्य प्रोग्राम  मेच्योर होंगे,  वैसे हर तरह से बेहतरी होगी, फिर 4-5  सितम्बर विरोधी आपके कामों को बिगाड़ सकते हैं, इसलिए न तो उन पर भरोसा करें और न ही उन्हें कमजोर समझें।
 
मकर
सितारा अर्थ दशा बेहतर रखेगा, कोशिशों तथा इरादों में कामयाबी मिलेगी, योजनाबंदी बेहतर रिजल्ट देगी मगर सेहत के बिगडऩे तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा, 31 अगस्त से 1 सितम्बर को हल्की नेचर वाली किसी साथी से परेशानी मगर किसी सज्जन-मित्र से सहयोग मिलेगा, 2-3 सितम्बर को जमीनी जायदादी कामों में कामयाबी, मान यश की प्राप्ति, 4-5 सितम्बर को संतान का रुख सपोर्टिव, हर मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा।
 
कुंभ
किसी महिला  के कारण परेशानी बढ़ सकती है मगर कारोबारी कामों की स्थिति बेहतर, कोर्ट-कचहरी के कामों में पक्ष सुदृढ़ रहेगा। 31 अगस्त से 1 सितम्बर तक को सितारा धन-लाभ के लिए तो अच्छा है, किन्तु कामकाजी कामों की तरफ अधिक ध्यान देने की जरूरत होगी, फिर 2-3 सितम्बर को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, 4-5 सितम्बर को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए सितारा अच्छा, अफसर मेहरबान रहेंगे।
 
मीन
खर्चों के बावजूद भी अर्थ दशा बेहतर रहेगी, मित्र-सज्जन व साथी सहयोगी तथा सकारात्मक रुख रखेंगे, मगर स्वभाव में क्रोध तथा जोश बना रहेगा, खर्चों वाला समय, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें, मगर 31 अगस्त, 1 सितम्बर, को अर्थ तथा कारोबार दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 2-3 सितम्बर  को व्यापार कारोबार में लाभ, कारोबारी टूर भी लाभप्रद, फिर 4-5 सितम्बर को बड़े लोगों के साथ मेल-सहयोग तथा उनकी मदद पर भरोसा करना ठीक रहेगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!