सोनम का न्यू स्टाइल, स्कर्ट की तरह पहने साड़ी

Edited By ,Updated: 27 May, 2016 02:50 PM

sonam s new style skirt sari

बॉलीवुड में फैशन आए दिन बदलता ही रहता है। इन दिनों अलग-अलग तरह के साड़ी के स्टाइल देखने को मिल रहे है, जोकि भारतीय संस्कृति को नए अंदाज में प्रिजेंट...

बॉलीवुड में फैशन आए दिन बदलता ही रहता है। इन दिनों अलग-अलग तरह के साड़ी के स्टाइल देखने को मिल रहे है, जोकि भारतीय संस्कृति को नए अंदाज में प्रिजेंट कर रही है।हाल ही में हुए अमेज़न इंडिया फैशन वीक शरद ऋतु 2016 में बड़ी ही दिलचप्स  चींजे देखने को मिली। ज्यादातर फैशन में हमें कुछ हटकर अौर शानदार आउटफिट्स देखने को मिलते हैं लेकिन इस बार के फैशन वीक में कई लाइटवेट फैब्रिक्स अौर साड़ी के कई डिजाइन देखने को मिले जिससे अाप स्टाइलिश लुक दिखा सकती हैं।
 
 
इस शोज़ में कुछ सेमी-स्ट्रिच्ड साड़ियां थी, जिसे एेसे ही पहना हुअा था अौर कुछ घुटनों तक की साड़ी को पैंट के साथ पहना गया था। पिछले कुछ सालों से साड़ी में बहुत बदलाव होता अा रहा हैं। यहां पर अाप सीधे रैम्प से आए साड़ी पहनने के कुछ बेहतरीन और स्टाइलिश तरीकों के बारे में जानिएं।
 
 
1) ब्रोग्स (Brogues) स्टाइल साड़ी
 
 कौन कहता है कि साड़ी सिर्फ हील्स या सैंडल्स के साथ  ही पहनी जा सकती है! साड़ी पर आप फैंसी लेदर ब्रोग्स भी पहन सकती हैं लेकिन इसके साथ साड़ी की लंबाई कम कर लें और फ्लोर-लेंथ की बजाय इसकी एंंकल-लेंथ रखें। Sonam Kapoor से आप ये स्टाइल इंसपिरेशन ले सकती हैं!
 
 
2) बेल्ट स्टाइल साड़ी
 
अाप साड़ी के साथ बेल्ट स्टाइलिश बेल्ट भी लगा सकती है और इसे काफी पसंद भी किया जाता हैं। अगर आपको अपनी कमर को हाइलाइट करना हो तो ये काफी अच्छा ऑप्शन है। इस सीज़न में डिज़ाइनर मालिनी रमानी ने साड़ी के साथ बेल्ट और ट्राउजर का बहुत अच्छा पेयर पेश कर किया। साड़ी का इससे अच्छा फैशनेबल लुक क्या हो सकता है?अाप इस लुक को भी अपना सकती हैं।
 
3) स्कर्ट स्टाइल साड़ी
 
Anavila Misra ने सिंपल कॉटन साड़ी को प्लीटेड स्कर्ट के साथ पेयर कर साड़ी को बेहतरीन लुक दिया हैं। साड़ी करने का ये अच्छा तरीका है, जिसे हर इंडियन विमिन पसंद करती हैं। इसे पहनना काफी आसान है। बस घुटने की लंबाई तक साड़ी ड्रेप करें अपनी साड़ी को एक मिडी स्कर्ट की लंबाई में बांधे, जो घुटने से थोड़ा नीचे और एड़ी के पास खत्म हो। इसके साथ आप फैंसी दुपट्टा भी पहन सकती हैं।
 
4) केप स्टाइल साड़ी
 
केप का इस साल सबसे बड़ा फैशन है, अगर इसे साड़ी के साथ नहीं पहना तो क्या  फायदा? इस बात को ध्यान रखते हुए डिज़ाइनर Ashima Leena ने 6 गज की साड़ी को केप के साथ पेयर कर लाजवाब स्टाइल पेश किया । इसे लुक को अाप पार्टी अौर शादीके मौके पर पहन सकती हैं।
 

5) धोती स्टाइल साड़ी
 
डिफरेंट ड्रेप्स के साथ धोती ट्रेंड इस साल काफी चर्चा में रहा हैं। डिज़ाइनर्स भी साड़ी के नए-नए ड्रेप्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इस साल, डिज़ाइनर Nikasha ने साड़ी-ड्रेप के साथ ऑफ-शोल्डर ब्लाउज को लाजवाब स्टाइल से पेश करके सबका दिल जीत लिया। आप भी किसी साड़ी को धोती की तरह बांधकर यह लुक अपना सकती हैं।
 
6) हूडी स्टाइल साड़ी
 

अगर आपको स्पोर्टी और ट्रेडिशनल लुक का मेल चाहिए,तो एक हूडी को स्वेटशर्ट की तरह पहन कर उसके नीचे साड़ी पहन लें तो ये एक अल्टीमेट ट्रेंड बन जाएगा। साड़ी के साथ स्नीकर्स पहनने का ट्रेंड पहले ही बन चुका हैं। अब इसके साथ जैकेट पहनकर इस लुक को और बढ़िया बना सकते हैं। डिज़ाइनर Chandrani Singh Flora के कलेक्शन से आप इसे पहनने का बेस्ट तरीका सीख सकती हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!