पंजाब मे मोदी कोई खतरा नहीं : बादल

  • पंजाब मे मोदी कोई खतरा नहीं : बादल
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-9:46 AM

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैलियों पर आतंकवादी हमले संबंधी खुफिया विभाग की रिपोर्ट के बारे में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज यहां कहा कि प्रदेश में मोदी को कोई खतरा नहीं है। पंजाब सरकार प्रदेश में आने वाले सभी नेताओं को प्रर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाने में सक्षम है।

पंजाब सरकार की ओर से डा हरगोविंद खुराना के नाम पर शुरू किये गए वजीफे की शुरूआत करने यहां आये प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी की रैली हो या राहुल गांधी की। पंजाब सरकार यहां आने वाले सभी नेताओं को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में सक्षम है।’’ बादल ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी को पंजाब में किसी प्रकार का खतरा नहीं है।

पंजाब में वह कहीं भी जाएं, पूरी तरह सुरक्षित हैं।’’ मोदी की रैलियों पर आतंकी हमले के संबंध में खुफिया विभाग की रिपोर्ट के बारे में बादल से पूछा गया था । जिसके बाद उनका यह बयान आया। बादल ने कहा, ‘‘मोदी चूंकि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार हैं इसलिए उनकी सुरक्षा अनिवार्य है। पंजाब सरकार किसी भी नेता को सुरक्षा देने के मामले में कोई कोताही नहीं बरतेगी और उपयुक्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराएगी क्योंकि कानून व्यवस्था राज्य सरकार का विषय है।’’
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You