मोदी के सत्ता में आने पर पंजाब के सब दुख दूर हो जाएंगे: बादल

  • मोदी के सत्ता में आने पर पंजाब के सब दुख दूर हो जाएंगे: बादल
You Are HerePunjab
Saturday, January 18, 2014-8:28 PM

मुक्तसर: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा है कि नेतृत्व की समस्या से जूझ रही कांग्रेस को अब हाशिये पर जाने से कोई नहीं रोक सकता है तथा इसके सफाए का यही उचित समय है।

 
बादल ने आज गिदड़बाहा के समीप संगत दर्शन के अंतिम दिन लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में प्रभावशाली नेता की कमी है। कई प्रकार की समस्याओं से जूझ रही कांग्रेस की जड़ें पूरी तरह खोखली हो चुकी हैं और राहुल गांधी जैसे अनुभवहीन तथा अकुशल व्यक्ति के हाथों स्टीयरिंग संभालने को दे रखा है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया तय है।
 
बादल ने कहा कि माहौल इस बार लोगों के पक्ष में है और जनता को भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस को वोट न देकर संघर्षशील और ईमानदार छवि के उम्मीदवारों को वोट देना चाहिये अन्यथा भूखमरी, बेरोजगारी और अशिक्षा जैसी मुसीबतोंं से छुटकारा कभी नहीं मिल सकेगा।
 
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने पर पंजाब के सब दुख दूर हो जाएंगे। कांग्रेस नीत केन्द्र सरकार के सौतेले व्यवहार के बावजूद राज्य सरकार ने कई जनकल्याण योजनाएं शुरू की हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You