‘मोदी जैसे नेता कभी कभार पैदा होते हैं’

  • ‘मोदी जैसे नेता कभी कभार पैदा होते हैं’
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-6:54 PM

जगराओं: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी शांता कुमार ने आज कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार  नरेंद्र मोदी कल यहां होने वाले रैली ऐतिहासिक तथा देश की राजनीतिक दिशा और दशा निर्धारित करने वाली साबित होगी।

रैली की तैयारियों का जायजा लेने आए शांता कुमार ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी जैसे नेता कभी कभार पैदा होते हैं और वह अब केवल भाजपा के ही नहीं बल्कि जन-जन के नेता बन चुके हैं। विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास न तो मोदी के स्तर का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार है और न ही कोई मुद्दा।

उन्होंने कहा कि रैली के लिए राज्य में कम पड़ रही बसें इशारा करती हैं कि कल की रैली एतिहासिक होने वाली है। उन्होंने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद पहली बार देखने में आ रहा है कि किसी राजनेता को सुनने के लिए लोगों में इतनी बेताबी झलकती हो।

शांता कुमार ने कहा कि मोदी आज हर नुक्कड़ सभा से लेकर बड़े राजनीतिक मंचों, गांवों की चौपालों, कालेज की कैंटीनों सहित सभी जगहों पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने दावा किया जनता दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि रैली में केवल भाजपा के दो लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जुटेंगे और सामान्य नागरिक इसके अतिरिक्त होंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You