क्या जेटली के आने से पंजाब को होगा फायदा!

  • क्या जेटली के आने से पंजाब को होगा फायदा!
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-3:39 PM

जालंधर: अमृतसर सीट से अरुण जेटली को भाजपा का टिकट मिलने के बाद लोगों की नजरें भाजपा के इस दिग्गज पर टिक गई हैं। जगराओं में फतेह रैली के दौरान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने नरेंद्र मोदी के सामने पंजाब के साथ केंद्र सरकारों की तरफ से सौतेला व्यवहार किए जाने की बात रखी थी तो मोदी खामोश रहे लेकिन जेटली के आने से पंजाब को भविष्य में वित्तीय क्षेत्र में लाभ मिलने के आसार पैदा हो गए हैं।

अगर जेटली जीतते हैं तथा केंद्र में राजग की सरकार बनती है तो एक लाख करोड़ के कर्ज के नीचे दबे पंजाब के लोगों को कुछ राहत मिल सकती है। जेटली क्योंकि पंजाबी पृष्ठभूमि से हैं तथा वह यहां सांसद बनते हैं तो उनकी कोशिश रहेगी कि पंजाब को किसी न किसी तरह से फायदा पहुंचा सकें। दूसरी तरफ पंजाब में आज के समय में भाजपा के पास कोई सक्रिय व मजबूत नेता नहीं है जिसके कारण पंजाब में भाजपा बिखर रही है।

जेटली के आने से कम से कम एक ऐसा नेता पार्टी को मिलेगा जिसकी बात सभी को माननी होगी। इसके साथ ही पंजाब में शून्य होती भाजपा की कुछ हद तक शिरोमणि अकाली दल में भी वैल्यु बनेगी। इन सभी के साथ-साथ पंजाब भाजपा में गुटबाजी पर भी अंकुश लगने की संभावना रहेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You