प्यार का दर्दनाक अंत, बाेला- मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा

Edited By ,Updated: 23 Jun, 2016 12:12 PM

love story end with murder of girl

राजस्थान के बांसवाड़ा के रहने वाले दो स्टूडेंट्स की लव स्टोरी का बहुत ही दर्दनाक अंत हुअा।

बांसवाड़ाः राजस्थान के बांसवाड़ा के रहने वाले दो स्टूडेंट्स की लव स्टोरी का बहुत ही दर्दनाक अंत हुअा। करीब ढाई साल तक चले इस लव अफेयर के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी। प्रेमी ने चाकू से गले, पसली और सीने पर तीन वार किए। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि अगर वह मेरी नहीं, तो किसी और की नहीं हो सकती, इसलिए मैंने उसे मार डाला। 

स्कूल से शुरू हुई थी लव स्टोरी
पुलिस के मुताबिक, मरने वाली लड़की रंजना और आरोपी दीपक 11वीं कक्षा में साथ पढ़ते रहे। तभी से दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। स्कूल में दोनों की गिनती अच्छे स्टूडेंट्स में थी। इसके बाद दोनों कॉलेज भी साथ-साथ जाते थे। लेकिन हत्या के 15-20 दिन पहले किसी बात को लेकर रंजना खफा हो गई और दीपक से दूरी बनाने लगी। उसने कई बार उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन मिलना तो दूर, वो उससे बात तक नहीं कर रही थी। 

तैश में अाकर कर दिया कत्ल
16 जून को दीपक ने रंजना से मिलकर स्थिति साफ करने का मन बनाया। उसे पता चला कि रंजना एक नाले के पास है, वह तुंरत वहां पहुंचा और उससे बात करने की काेशिश की। लेकिन रंजना ने फिर टालने लगी, तो उनमें हाथापाई हुई। इस पर उसने यह कह दिया कि मार भी डालो तो भी नहीं मानूंगी। इस पर तैश में आकर उसने रंजना के बाल पकड़े और घसीटने के बाद जेब से चाकू निकालकर यह कहते हुए दनादन कई वार किए, मेरी नहीं होगी, तो किसी की नहीं होने दूंगा।

घरवालों को नहीं पता था सच
पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों के घरवालों को इस बारे में कुछ पता नहीं था। पूछताछ में दीपक ने बताया कि दोनों में गहरी दोस्ती थी और वे शादी करना चाहते थे। पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद दीपक को कुछ नहीं समझ आ रहा था। वह इधर-उधर भागता रहा। वह चाहता था कि पुलिस उसे ढूंढ ना पाए। फिर वह अपने भाई के साले के घर बिलिया डूंगरी चला गया, लेकिन पुलिस काे दीपक की भनक लग गई और उसे पकड़ लिया गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!