सचिन को पहली गेंद पर आउट करना चाहते हैं: सैमी

  • सचिन को पहली गेंद पर आउट करना चाहते हैं: सैमी
You Are HereSports
Monday, October 28, 2013-5:23 PM

मियामी: सचिन तेंदुलकर के 200वें टेस्ट की भारत में जोरदार तैयारी चल रही है और इधर भारत के साथ होने वाली आगामी श्रृंखला के लिए अमेरिका में अभ्यासरत कैरेबियाई टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी डारेन सैमी ने सचिन के प्रशंसकों को निराश करने की पूरी तैयारी कर ली है। सैमी ने कहा है कि उनकी टीम सचिन को 199वें और 200वें टेस्ट मैच में पहली ही गेंद पर आउट करना चाहती है। सैमी ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘हम सचिन को पहली ही गेंद पर आउट करना चाहते हैं।’’

सचिन कोलकाता में अपने करियर का 199वां टेस्ट मैच खेलेंगे। कोलकाता टेस्ट में भारत की वेस्टइंडीज से भिड़ंत छह से 10 नवम्बर तक होनी है और फिर सचिन अपने घरेलू वानखेड़े स्टेडियम में करियर के 200वें टेस्ट मैच के साथ क्रिकेट जगत को अलविदा करेंगे। मुम्बई टेस्ट 14 से 18 नवम्बर तक होना है। मुम्बई और कोलकाता में सचिन की विदाई के लिए अच्छी-खासी तैयारी चल रही है। सभी चाहते हैं कि सचिन अपने करियर के अंतिम दो टेस्ट मैचों में अच्छी पारियां खेलें लेकिन कैरेबियाई टीम ऐसा नहीं होने देना चाहती।

सचिन इन दिनों हरियाणा के लाहली में हरियाणा के खिलाफ अपने करियर का अंतिम रणजी मैच खेल रहे हैं। इस मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। सचिन हालांकि, पहली पारी में पांच रन ही बना सके लेकिन दूसरी पारी में दर्शक उनसे ढेरों रनों की अपेक्षा कर रहे हैं। इसी को देखते हुए कैरेबियाई टीम मीडिया की नजरों से दूर अमेरिका में अभ्यासरत है। कैरेबियाई टीम को कोलकाता में 31 अक्टूबर से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। यह मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले यह मैच कटक में होना था लेकिन बारिश के कारण आयोजन स्थल बदल दिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You