सचिन छुट्टियां बिता वापिस लौटे, अब ढूंढेंगे नया काम

  • सचिन छुट्टियां बिता वापिस लौटे, अब ढूंढेंगे नया काम
You Are HereSports
Wednesday, November 27, 2013-2:45 PM

देहरादून: भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से सन्‍यास लिया है। सन्‍यास लेने के बाद सचिन तेंदुलकर मसूरी में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गए थे जो मंगलवार को वापस आ गए हैं। सूत्रों के अनुसार सचिन कल मसूरी से यहां जॉलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे थे और तीन बजे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। सचिन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर‍ लिखा कि छुट्टियां काफी यादगार थीं।

 

गौरतलब है कि पिछले साल भी सचिन मंसूरी में छुट्टियां बिताने आए थे। वहीं सूत्रों के अनुसार अब उम्मीद की जा रही है कि सचिन क्रिकेट विशेषज्ञ के तौर पर कमेंट्री से जुड़ेंगे लेकिन सचिन ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा था कि वे क्या करेंगे। सचिन ने सन्यास लेने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि वे 24 साल क्रिकेट खेले हैं ऐसे में आराम करने के लिए उन्हें कम से कम 24 दिन तो मिलने ही चाहिए।

 

हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा था कि वे खेल से हमेशा जुड़े रहेंगे और जूनियर खिलाडि़यों संग अपने अनुभव शेयर कर उन्हें लाभांवित करेंगे। इन सब के बीच सचिन के फैन्स को ज्यादा जिज्ञासा है कि आखिर सचिन अब नया क्या करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You