सर्वश्रेष्ठ फार्म में लौट आई हूं: साइना

  • सर्वश्रेष्ठ फार्म में लौट आई हूं: साइना
You Are HereOther Games
Tuesday, January 28, 2014-9:25 PM

 हैदराबाद: लंबे समय के खिताबी सूखे को समाप्त करने के बाद भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने आज कहा कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में लौट चुकी हैं और इस साल होने वाले बड़े टूर्नामेंटों राष्ट्रमंडल खेल और एशियाई खेलों से पहले खुद को अच्छी लय में रखने के लिए वह चुनिंदा टूर्नामेंटों में खेलेंगी। साइना ने पिछले हफ्ते हमवतन पीवी सिंधू को हराकर सैयद मोदी इंडियन ओपन ग्रां प्री गोल्ड का खिताब जीता था।

साइना ने लखनऊ से यहां लौटने के बाद कहा, ‘‘मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। कई कारणों से पिछले साल मेरा प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। लेकिन इस साल मैंने अच्छी शुरूआत की है। मलेशिया ओपन में भी मैं काफी अच्छा खेली। मुझे अपने खेल में अंतर नजर आ रहा है। लेकिन  इंडिया ओपन शानदार था। मैं अंतत: इतना बड़ा टूर्नामेंट जीतने में सफल रही।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह फाइनल काफी अच्छा मैच था। सिंधू काफी अच्छा खेल रही थी। उसके खिलाफ इतना शानदार मैच खेलना बहुत अच्छा था।

मुझे लगता है कि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में लौट चुकी हूं। मुझे इसे बरकरार रखना है और अगले महीने और बड़े टूर्नामेंट के लिए बेहतर लय में रहना है।’’ साइना ने कहा कि इंडिया ओपन के दौरान करीबी मैच जीतने से उनका आत्मविश्वास लौटा है। भारत की इस शीर्ष खिलाड़ी ने इस दौरान अपने मेंटर और मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद को भी धन्यवाद दिया। सिंधू के खिलाफ मुकाबले के बारे में पूछने पर साइना ने कहा कि वह उनके लिए किसी अन्य विरोधी की तरह थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You