एशिया कप 2014: 2 मार्च को भारत और पाक होंगे आमने-सामने

  • एशिया कप 2014: 2 मार्च को भारत और पाक होंगे आमने-सामने
You Are HereSports
Wednesday, February 19, 2014-2:24 PM

25 फरवरी से एशिया कप 2014 शुरू हो रहा है और यह 8 मार्च तक चलेगा। क्रिकेट के मैदान पर चिरप्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 2 मार्च को एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। यह टूर्नामेंट बांग्लादेश की राजधानी ढाका के दो मैदानों फतुल्लाह और मीरपुर पर खेला जाएगा। पहली बार अफगानिस्तान की टीम को भी एशिया कप में हिस्सा लेने का मौका मिला है। हालांकि टूर्नामेंट के शेड्यूल और इस दौरान ढाका में होने वाले मौसम को देखते हुए बारिश के खलल की आशंका भी जताई जा रही है।

इसके बाद बांग्लादेश में ही ट्वेंटी-20 विश्व कप खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी वन डे मैच 15 जून 2013 को बर्मिंघम में खेला गया था। डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर इसमें भारत को जीत मिली थी।

भारतीय टीम
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, विराट कोहली, वरुण आरोन, स्टुअर्ट बिन्नी, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, मुहम्मद शमी, ईश्वर पांडे, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, अंबाती रायुडु।

पाकिस्तानी टीम
मिस्बाह-उल-हक (कप्तान), अहमद शहजाद, शाहिद आफरीदी, बिलावल भट्टी, जुनैद खान, मुहम्मद तल्हा, अब्दुर रहमान, अनवर अली, फवद आलम, मोहम्मद हफीज, सईद अजमल, शरजील खान, शोएब मकसूद, उमर अकमल, उमर गुल।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You