जूनियर विश्व कप में पोडियम पर पहुंचना वास्तविक लक्ष्य : हरेंद्र   

  •  जूनियर विश्व कप में पोडियम पर पहुंचना वास्तविक लक्ष्य : हरेंद्र   
You Are HereHockey
Wednesday, October 19, 2016-8:07 AM

बेंगलूर: भारतीय जूनियर पुरूष हाकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह को लगता है कि उनके खिलाडिय़ों ने हाल के समय में अच्छी प्रगति की है और मेजबानों के पास लखनउ में आठ से 18 दिसंबर के बीच आयोजित होने वाले एफआईएच जूनियर विश्व कप में पोडियम स्थान हासिल करने का अच्छा मौका है।  

हरेंद्र ने आज यहां साई सेंटर पर कहा कि मुझे लगता है कि हमने विश्व कप की तैयारियों के लिए अच्छी प्रगति की है। आस्ट्रेलियन हाकी लीग टीम के लिए काफी बढिय़ा रही, जिसमें हम काफी मजबूत टीमों के खिलाफ खेले और सैमीफाइनल चरण तक पहुंचे। इससे खिलाड़ियों के आत्मविश्वास में काफी अच्छी बढ़ौतरी हुई और वे जिस तरह से आगे बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए विश्व कप में पोडियम स्थान वास्तविक लक्ष्य दिख रहा है।

भारतीय खिलाड़ियों के 24 अक्तूबर से 30 अक्तूबर तक वेलेंसिया में होने वाले 4 देशों के टूर्नामैंट में भाग लेने के लिए रवानगी से पहले हरेंद्र अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी संतुष्ट थे। भारतीय जूनियर टीम ने आस्ट्रेलियन हाकी लीग में कांस्य पदक के प्ले आफ में एनएसडब्ल्यू वराटाह से हार गई थी। अब जूनियर विश्व कप में केवल 50 दिन का खेल बचा है तो हरेंद्र वेलेंसिया दौरे का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं जिसमें उनके खिलाडिय़ों को यूरोपीय टीमों से काफी कड़ी चुनौती मिलेगी।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You