बैंगलुर के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों ने बनाया था ये खास प्लॉन

Edited By ,Updated: 11 Apr, 2017 10:30 AM

bangalore vs punjab

बेंगलुर को 8 विकेट से हराने वाली पंजाब ने कहा कि उसे होलकर स्टेडियम के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर 149 रनों का विजयी लक्ष्य पाने का पूरा भरोसा था....

इंदौर:  बेंगलुर को 8 विकेट से हराने वाली पंजाब ने कहा कि उसे होलकर स्टेडियम के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर 149 रनों का विजयी लक्ष्य पाने का पूरा भरोसा था।  पंजाब की ओर से शानदार प्रदर्शन के चलते ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए अक्षर पटेल ने मुकाबले के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि होलकर स्टेडियम का मैदान दूूसरे स्टेडियमों की तुलना में छोटा है और इस पर 180 से 200 रनों के स्कोर का पीछा किया जा सकता है। लिहाजा हमें पूरा भरोसा था कि हम 149 रनों का लक्ष्य हासिल कर मैच जीत जाएंगे।

पटेल ने माना कि आज के मुकाबले में पंजाब को विकेट से मदद मिली और बेंगलुर इस पर बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी। उन्होंनेे कहा कि हम गेंदबाजों से कहा गया था कि किसी गेंद पर छक्का पडऩे पर भी मूल योजना पर ही आगे बढ़ा जाए। अगर कामयाबी नहीं मिलती है, तो ही मूल योजना में बदलाव किया जाए। हम बेंगलुर के बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी योजना में सफल रहे।  पारी के पहले ही ओवर मेें बेंगलुर के कप्तान शेन वॉटसन का विकेट चटकाने वाले 23 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि मुझे ऐन मौके पर पता चला कि पहला ओवर मुझसे डलवाया जाना है। हमारे कप्तान (ग्लेन मैक्सेवल) आस्ट्रेलिया के हैं और वॉटसन भी इसी देश से खेलते हैं। लिहाजा हमारे कप्तान को अपने देश के बल्लेबाजों की कमजोरियां अच्छी तरह पता हैं।

इस के साथ ही बेंगलुर की ओर से खासकर आखिरी ओवरों में एबी डिविलियर्स की घातक बल्लेबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने पूरा प्रयास किया, लेकिन एबी डिविलियर्स ने अविश्वसनीय शॉट खेले। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने एक सवाल पर स्वीकार किया कि आगामी चैम्पियन्स ट्रॉफी के मद्देनजर उनके सामने टी 20 में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का मौका है। हालांकि, उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान टी 20 में अपनी टीम पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!