कनाडा ओपन में भारतीय चुनौती खत्म

  • कनाडा ओपन में भारतीय चुनौती खत्म
You Are HereSports
Saturday, July 15, 2017-1:04 PM

अल्बर्टा:  भारत के मनु अत्री और सुमित रेड्डी की तीसरी सीड पुरूष युगल जोड़ी और प्रणव चोपड़ा तथा एन सिक्की रेड्डी की दूसरी सीड मिश्रित युगल जोड़ी की हार के साथ यहां कनाडा ओपन बैडमिंटन टूर्नामैंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई। 

महिला एकल और पुरूष एकल में सभी भारतीय खिलाड़ियों की पराजय के बाद युगल में यही दो जोड़ी टूनामेंट में शेष थीं। मनु और सुमित की जोड़ी को पुरूष युगल क्वार्टरफाइनल में कोरिया के किम वोन हो और सियूंग जाई सियो की गैर वरीय जोड़ी के हाथों 29 मिनट में 12-21 15-21 से शिकस्त झेलनी पड़ गई। विश्व रैंकिंग में 347वीं रैंकिंग की कोरियाई जोड़ी ने अपने से 306वीं रैंकिंग ऊपर 41वीं रैंकिंग के मनु और सुमित की भारतीय जोड़ी को एकतरफा अंदाज में हराया और मैच में चार गेम प्वांइट भी जीते और सर्वाधिक 11 अंक भी लिए। 

वहीं मिश्रित युगल में विश्व में 18वीं रैंकिंग के प्रणव और सिक्की की भारतीय जोड़ी को रैंकिंग से बाहर की कोरियाई जोड़ी किम वोन हो और शिन सियूंग चान ने एक घंटे दो मिनट में 21-17 20-22 21-18 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। कोरियाई जोड़ी ने मैच में तीन गेम प्वांइट जीते जबकि भारतीय जोड़ी एक ही गेम अंक ले पाई।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You