क्रिकेट के साथ हॉकी में भी एक साथ दिखेगी भारत-पाक की आपसी खिताबी जंग

  • क्रिकेट के साथ हॉकी में भी एक साथ दिखेगी भारत-पाक की आपसी खिताबी जंग
You Are HereSports
Sunday, June 18, 2017-11:48 AM

लंदन: विराट कोहली के बेहतरीन ड्राइव और हरमनप्रीत सिंह की ताकतवर ड्रैग फ्लिक का नजारा आज यहां एक साथ देखने को मिलेगा जब भारत और पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीमें क्रिकेट और हॉकी के मैदान पर किसी तीसरे देश में आमने-सामने होंगी।  

भारतीय क्रिकेट टीम लंदन के ओवल में चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल पाकिस्तान से भिड़ेगी जबकि इससे 55 मील से भी कम दूरी पर राष्ट्रीय पुरूष हाकी टीम को मिल्टन केन्स में पाकिस्तान की ही हाकी टीम के खिलाफ उतरना है। ऐसा बेहद कम होता है जब राष्ट्रीय जज्बे का प्रतीक क्रिकेट और राष्ट्रीय खेल हाकी के बीच एक साथ दर्शकों को खींचने की जोर आजमाइश होती है। क्रिकेट का 7 घंटे का उतार चढ़ाव हो या फिर 60 मिनट तक छड़ी का जादू, प्रतिस्पर्धा में किसी भी तरह से रोमांच की कमी नहीं होगी।  "देसी" का संदर्भ पाने वाले ब्रिटिश भारतीय अपने पाकिस्तानी समकक्षों के साथ सुपर संडे के दिन खेल के जश्न का हिस्सा बनने के लिए मौजूद रहेंगे।  

बालीवुड ब्रिगेड, राजनीतिक हस्तियों और जाने माने लोगों के ग्लैमर से भरपूर क्रिकेट मुकाबले में लिए पहुंचने की उम्मीद है जबकि हाकी विश्व लीग सेमीफाइनल मुकाबला भी आकर्षण का केंद्र रहेगा। जो खेल प्रेमी क्रिकेट मैच का टिकट नहीं खरीद पाए वे उत्तर में लगभग एक घंटे की दूरी पर मिल्टन केन्स जाकर मनप्रीत सिंह और एसवी सुनील जैसे खिलाडयिों के कौशल का गवाह बन सकते हैं।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You