मैं सचिन के बेटे अर्जुन को गेंदबाजी करते हुए देखने को उत्सुक हूं: मैकग्रा

  • मैं सचिन के बेटे अर्जुन को गेंदबाजी करते हुए देखने को उत्सुक हूं: मैकग्रा
You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-9:13 PM

मुंबई: विश्व क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और ग्लेन मैकग्रा के बीच की संघर्ष काफी रोमांचक रहा है और आस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अब इस महान भारतीय बल्लेबाज के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए देखने की इच्छा जताई है। मैकग्रा नेे कहा कि सचिन का बेटा वह अब कितने साल का है, मेरे बेटे की उम्र के बराबर है। मैंने अब तक उसे गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा है और उसे देखने को लेकर उत्सुक हूं, उसे ठीक प्रदर्शन करना चाहिए।

जब एमआरएफ (पेस अकादमी) शुरू हुई थी तो इससे सबसे पहले जुडऩे वाले लोगों में सचिन शामिल था। विश्व कप 2007 जीतने वाली आस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य मैकग्रा ने कहा कि सचिन तेज गेंदबाज बनना चाहता था। क्या उसका बेटा सचिन से लंबा है (संवाददाताओं ने कहां, हां), तो इससे उसे मदद मिलेगी। लेकिन यह देखकर अच्छा लगा और उन्हें खेल से प्यार है।

सचिन हमेशा तेज गेंदबाज बनना चाहता था। अर्जुन ने हाल में उस समय सुर्खियां बटोरी थी जब वह इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल से पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम के नेट गेंदबाज बने थे। भारत ने यह मैच नौ रन से गंवा दिया था। अर्जुन को इस दौरान नेट में वेदा कृष्णमूर्ति को गेंदबाजी करते हुए देखा गया था। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You