इस शॉट को देख टेंशन में पड़ गई पुजारा की पत्नी पूजा 

You Are HereCricket
Sunday, October 02, 2016-3:50 PM

कोलकाता: भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टैस्ट के तीसरे दिन चाय के विश्राम तक आज यहां अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट पर 110 रन बनाए। इस तरह से भारत ने कुल 222 रन की बढ़त ली। भारत को पहला झटका मुरली विजय (7) के रूप में लगा। इसके कुछ ही देर बाद पुजारा (4) भी पवेलियन लौट गए। ये दोनों विकेट मैट हेनरी ने लिए। मौच के दौरान पुजारा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनकी पत्नी पूजा भी शॉक्ड रह गई।  

दरअसल, पूजा उस वक्त काफी हैरान हो गई जब अंपायर ने गलत आऊट दे दिया। हेनरी द्वारा फेंके गए 5वें ओवर की 5वीं बॉल पुजारा के पैड से जा टकराई। अंपायर ने आऊट करार दिया। जबकि रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि बॉल लेग स्टंप से बाहर जा रही थी। इस बात से उनकी पत्नी काफी दुखी लग रही थी। उनके चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती थी।

बुखार के चलते पुजारा ने नहीं किया क्षेत्ररक्षण 
न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टैस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने वाली टीम इंडिया के लिए झटके की बात हो सकती है कि दूसरे टैस्ट मैच की पहली पारी में सर्वाधिक 87 रन बनाने वाले स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा मैच के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण करने नहीं उतरे। टीम के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पुजारा के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। उन्हें डाक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। इस बात की पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्हें ऐहतियात के तौर पर उसे आराम दिया गया तथा इसमें कुछ भी गंभीर नहीं है।   


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You